अब लड़के भी पहन पाएंगे स्कर्ट
अब लड़के भी पहन पाएंगे स्कर्ट
Share:

लड़कियों के लिए मार्केट में बहुत सी चीज़ें आती रहती हैं, बात करें कपड़ों की तो हर दिन या हर हफ्ते लड़कियों के लिए नए नए तरह के कपड़े देखने को मिलते हैं. लेकिन लड़कों की बात आती है तो उनके लिए फैशन के नाम पर कुछ खास नहीं होता. पर अब लड़कों को भी चिंता करने की जरूरत नहीं है बल्कि उनके लिए भी एक नयी तरह की ड्रेस आ गई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, लड़कियों को अापने स्कर्ट पहने कई बार देखा होगा लेकिन लड़कों के लिए ऐसा कुछ नहीं होता. मार्केट में स्कर्ट को लेकर एक नया ट्रेंड आया है जो ना सिर्फ लड़कियों के लिए है बल्कि लड़को के लिए भी है. मार्केट में कुछ ऐसी स्कर्ट आई है, जिन्हें लड़के और लड़की दोनों पहन सकते हैं जिसे आप यूनिसेक्स स्कर्ट कह सकते हैं. आपको बता दें, अमेरिका के मिनेसोटा के एक डिजाइनर ने बनाई है. इन्होंने पहली बार 2013 में फ्रिस्बी मैच के लिए एक ऐसी ही स्कर्ट बनाई थी जिसे लड़के और लड़की दोनों पहन सकते हैं.

इस पर क्विरियन का कहना है कि इन स्कर्ट को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और उसी के बाद उन्होंने ऑनलाइन बेचना शुरू किया. उन्होंने जब उसे पहना तो वो आरामदायक लगी इसलिए वो चाहते हैं कि ये स्कर्ट्स फिर से चर्चा में आये. अब वो फिर से इन स्कर्ट्स पर काम कर रहे हैं और उन्हें मार्केट में लांच करने वाले हैं.

ये भी देखें..

Video : जब शख्स ने उड़ा दी हवा में साइकिल

रीढ़ की हड्डी में जब गया ये भयानक कीड़ा

ये सवाल पूछे तो जाना होगा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -