बर्थडे स्पेशल: मिनीषा जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं.....
बर्थडे स्पेशल: मिनीषा जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं.....
Share:

बॉलीवुड का एक खूबसूरत चेहरा अभिनेत्री मिनीषा लांबा का आज जन्मदिन है. मिनीषा आज भी दर्शको के दिलो पर राज कर रही है. मिनीषा का जन्म 18 जनवरी 1985  को दिल्ली में हुआ था. अभिनेत्री मिनीषा लांबा जो की देखा जाए तो एक सिख परिवार से ताल्लुक रखती है. बता दे की मिनीषा के पिता हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में थे तो इसने मिनिषा को अपने बचपन में देश भर में घूमने का और अलग-अलग तरह के लोगों से मिलने का मौका दिया। मिनिषा फर्राटेदार हिंदी, अंग्रेजी और पंजाबी बोल सकती है।

क्योंकि मिनिषा के परिवार में पंजाबी ही बोली जाती है इसलिए वह इसमें माहिर हैं। बहुत कम लोग यह जानते हैं कि मिनिषा एक जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन दिल्ली में पढ़ाई के दौरान शौक के लिए उन्होंने मॉडलिंग ज्वॉइन की किस्मत से उन्हें कैडबरी के लिए मॉडलिंग करने के लिए चुन लिया गया। अभिनेत्री मिनीषा लांबा ने  कभी भी फिल्मो में आने का नही सोचा था. परन्तु दर्शको को मिनीषा का अभिनय बहुत पसन्द आया. एलजी, सोनी, कैडबरी, हाजमोला, एयरटेल और सनसिल्क जैसे बडे़ ब्रांड्स के प्रमोशन के लिए ऑफर मिलना शुरू हो गए।

2004 में उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ऑनर्स किया। उनकी पहली फिल्म भी उन्हें बायचांस ही मिली, वह कैडबरी के एड के लिए शूट कर रही थीं जब निर्देशक सुजीत सरकार ने उन्हें देख लिया। उन्होंने मिनिषा को अपनी पहली फिल्म में ब्रेक दिया। इसके बाद वह 2005 में ‘यहां’ फिल्म में नजर आईं। 2008 में उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म बचना ऐ हसीनों में भी काम किया। मिनीष ने हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, कॉर्पोरेट, दस कहानियां और बचना ऐ हसीनों जैसी फिल्मों में बड़े सितारों के साथ काम किया।  

पहलवान आमिर बोले जायरा से, बेटा डरना नहीं है, रोल मॉडल बनना है

दंगल की 'गीता' ने फेसबुक पर मांगी माफी

62वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड में 'दंगल' ने फिर किया सबको चारो खाने चित्त, जानिए कैसे ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -