भारत में इस कीमत पर लॉन्च किया गया मिनी धान होपकिर्क संस्करण
भारत में इस कीमत पर लॉन्च किया गया मिनी धान होपकिर्क संस्करण
Share:

MINI इंडिया ने गुरुवार को आधिकारिक तौर पर बहुप्रतीक्षित MINI पैडी हॉपकिर्क संस्करण लॉन्च किया। यह कार पूर्व रैली चालक पैट्रिक "पैडी" हॉपकिर को एक श्रद्धांजलि है, जिसने 1964 में मोंटे कार्लो रैली में जीत के लिए अपने मिनी कूपर एस को दौड़ लगाई। यह मिनी की रेसिंग विरासत को परिभाषित करता है उनके लिए एक श्रद्धांजलि है।

देश को पूर्ण रूप से निर्मित यूनिट (CBU) के रूप में लाया गया, कार की केवल 15 इकाइयाँ ही उपलब्ध कराई गई हैं। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पाहा ने कहा, "मिनी धान हॉपकिर्क संस्करण मिनी की चुनौतीपूर्ण भावना का प्रतिबिंब है। और रेसिंग जीन। यह अंतिम मिनी चुनौती क्षण का उत्सव है- क्लासिक मिनी कूपर एस में पैडी होपकिर्क की पहली मोंटे कार्लो रैली जीत। "

सीमित संस्करण की कार की अद्भुत विशेषताओं के बारे में बात करते हुए, इसमें एस्पेन व्हाइट रूफ, ब्लैक मिरर कैप्स, 16-इंच लाइट-अलॉय व्हील्स के साथ चिली रेड एक्सटीरियर कलर, पियानो ब्लैक में ब्लैक और एक्सटर्नल एलिमेंट में जीत की बात कही गई है। तीन दरवाजों वाली हैच को मिनी धान हॉपकिर्क संस्करण कहा जाता है जिसे 70 41.70 लाख में लॉन्च किया जाएगा।

पहली बार USD 1-ट्रिलियन के निशान पर पहुंचा क्रिप्टोकरेंसी का कुल मूल्य

महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंस्ट्रक्शन प्रीमियम को कम करने के बाद चमक उठा रियल एस्टेट स्टॉक्स

अनिल अंबानी की मुश्किलें बढ़ीं, SBI ने तीन कंपनियों के बहीखातों को बताया फ्रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -