जल्दी ही आने वाली है माइनक्राफ्ट एजुकेशन एडीशन
जल्दी ही आने वाली है माइनक्राफ्ट एजुकेशन एडीशन
Share:

जो यूज़र काफी दिनों से माइनक्राफ्ट एजुकेशन एडीशन का इंतजार कर रहे है, उनके लिए एक खास खबर आयी है जिसमे पता चला है कि 1 नवंबर को माइनक्राफ्ट एजुकेशन एडीशन लांच होने वाली है. आपको बता दे कि पिछले कुछ दिनों से माइनक्राफ्ट एजुकेशन एडीशन की टेस्टिंग चल रही थी. जिसके चलते अब इसे लांच करने कि तेयारिया पूरी कर ली गयी है.

और इसे नवंबर के पहले दिन लांच किया जाने वाला है. माइनक्राफट कि टीम द्वारा मिली जानकारी में पता चला है कि 35,000 अध्यापक और विद्यार्थी इस साल गर्मियों की शुरुआत से ही माइनक्राफट सैंडबाकस के लाइव होने के बाद इस गेम को खेल रहे हैं.

इस गेम के बारे में बताया गया है कि अर्ली एक्सैस एडीशन को नवम्बर तक फ्री रखा गया है. वही इसके लाइव होने पर इस सर्विस का इस्तेमाल करने पर 5 डाॅलर प्रति वर्ष के हिसाब से पैसे देने होंगे. इसमें आपको फुल वर्जन में कई फीचर दिए गए है, जिसमे आपको क्लास रूम मोड़ भी दिया गया है.

इस मोड में आप कम्पेनियन एप की मदद से माइनक्राफट की दुनिया देख सकते हैं। टीचर इन-गेम स्टूडैंट्स से बात कर सकते हैं. इसके साथ ही आप  स्टूडैंट्स को मैप के सिंगल इंटरफैस में टैलीपोर्ट कर सकते हैं. इस गेम को खेलने के लिए  एस.एक्स, विंडोज 10 और फ्री आॅफिस 365 अकॉउंट होना जरुरी है. जिसके बाद आप इसका मजा ले सकते हो.

आप पी.सी. पर भी खेल सकते हैं एंड्राॅयड गेम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -