mindy kaling सगाई की अफवाहों पर कही ये बात
mindy kaling सगाई की अफवाहों पर कही ये बात
Share:

द ऑफिस एक्ट्रेस मिंडी कलिंग पिछले एक हफ्ते से चर्चा में हैं। अगर उसकी अंगूठी के साथ ध्यान दिया जाए तो उसने स्थान हासिल कर लिया है। कॉमेडियन आखिरकार चर्चा पर अपनी चुप्पी तोड़ रही है। पिछले हफ्ते, 41 वर्षीय अभिनेत्री को सांता मोनिका में जियोर्जियो बाल्दी रेस्तरां से बाहर निकलते समय अपनी बाईं अनामिका पर हीरे की अंगूठी पहने देखा गया था। चारों तरफ अफवाह फैल गई। 

फोटोज के वायरल होने के बाद फैंस के दीवाने हो गए. उन्होंने बस यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि मिंडी की सगाई हो गई है। हालांकि, मिंडी ने सभी अटकलों को खारिज करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। मिंडी ने ट्वीट किया" अविवाहित महिलाओं को अपनी अनामिका पर अंगूठी पहनने के लिए बिना हड़बड़ी के सामान्य करें।" जबकि, अभिनेत्री सुर्खियों में बनी रहती है, क्योंकि वह व्यस्त रहती है, अक्टूबर 2020 में अभिनेत्री ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म का एलान किया था। 

मिंडी ने स्टीफन कोलबर्ट के साथ द लेट शो में एक आभासी उपस्थिति के दौरान खुशखबरी के बारे में खोला। उपस्थिति पर मिंडी ने कहा, "हाँ! अब पहली बार कह रहा हूँ। यह बहुत अजीब लगता है। मैंने 3 सितंबर को एक बच्चे को जन्म दिया।" जबकि स्टीफन ने उत्तर दिया "कोई भी नहीं जानता था कि आप गर्भवती हैं!" मिंडी ने उत्तर दिया, "मुझे पता है! यह बहुत से लोगों के लिए खबर है। यह सच है।" मिंडी ने खुलासा किया कि बच्चे का नाम स्पेंसर है!

विशेषज्ञ का बड़ा बयान, कहा - ब्लैक फंगस न तो नई बीमारी है और न ही...."

नारदा केस: कोलकाता HC के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा CBI, सुनवाई टालने की मांग

मुश्किलों में घिरे कमलनाथ, क्राइम ब्रांच ने दर्ज की FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -