आप भी बन सकते हैं इनके पर्सनल फोटोग्राफर, हर महीने मिलेंगे 22 लाख
आप भी बन सकते हैं इनके पर्सनल फोटोग्राफर, हर महीने मिलेंगे 22 लाख
Share:

अगर कोई आपसे कहे कि आपको पूरी दुनिया में ट्रैवल करना है और केवल फोटो खींचनी है तो आप झट से तैयार हो जाएंगे, इस बात पर हमें पूरा यकीन है. लेकिन यहाँ ट्विस्ट यह है कि अगर आप यह काम करते हैं तो आपको इसके लिए एक महीने में 22 लाख रुपये मिला करेंगे. जी हाँ, सुनकर आप ख़ुशी से उछल गए होंगे लेकिन मन में सवाल होगा कि क्यों...? तो आइए बताते हैं. जी दरअसल Matthew Lepre ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले हैं और वह एक करोड़पति इंसान हैं.

हाल ही में उन्होंने पर्सनल असिस्टेंट के लिए एक कूल जॉब निकाली है और इस जॉब में शख्स को उनके साथ पूरी दुनिया घूमने का मौका मिलेगा, इसके अलावा 28000 यूरो प्रति माह सैलरी भी मिलेगी, जो भारतीय करंसी के हिसाब से 22 लाख रुपये से ज्यादा है. जी हाँ, अब आइए जानते हैं कि इसके लिए काम क्या करना होगा? जी दरसल Lepre पेशे से eCom Warrior Academy के फाउंडर हैं और उन्होंने यह बिजनेस अपने दम पर खड़ा किया है.

ऐसे में इस जॉब में हायर किए जाने वाले शख्स को बहुत सी तस्वीरें कैप्चर करनी होंगी और उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट करना होगा, केवल इतना करने के लिए उसे यह सब मिलेगा. मिली जानकारी के मुताबिक जिस शख्स को यह जॉब मिलेगी उसके ट्रैवल का खर्च भी Lepre ही उठाएंगे. हाल ही में उन्होंने बताया कि बीते कई वर्षों से वो अकेले ही बिजनेस पर फोकस कर रहे हैं और उनकी तस्वीरें उनके दोस्त कैप्चर करते हैं, लेकिन अब उन्हें एक पर्सनल फोटोग्राफर की तलाश है और उसी के लिए उन्होंने यह जॉब निकाली. यहाँ टाइमिंग की भी कोई दिक्कत नहीं है केवल इतना ही नहीं, खाने के भी पैसे भी वही देंगे.

'नर्क का द्वार' आया सामने, इंसानो के अलावा पशु पक्षी की भी हो जाती हैं मौत

दुनिया की सबसे अनोखी मछली जो उत्पन्न करती है बिजली, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

इस रहस्यमय किले में हैं सैकड़ो तहखाने, हजारों सैनिकों को उतरा गया था मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -