अपनी बेटी से शादी करने वाले लड़के को करोड़ों रूपए दे रहा ये शख्स, बस इतनी सी है शर्त

हर मां-बाप का यह सपना होता है कि वह अपनी बेटी की शादी बड़ी ही धूम-धाम से कराए. वो बचपन से ही उसकी शादी की तैयारियां करने लगते हैं और उन्हें बेटी के लिए अच्छा सा लड़का ढूंढने की भी चिंता रहती हैं. ऐसी ही चिंता में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए अजीब एलान कर दिया है. इस ऐलान के बारे में सुनकर तो लड़की से शादी करने वाले लड़की की लाइन ही लग जाएगी. साथ ही, शर्तें भी ऐसी कि कोई भी लड़का चुटकियों में पूरी कर देगा.

यह मामला थाईलैंड का है जहा पर एक करोड़पति पिता को अपनी बेटी की शादी की काफी ज्यादा चिंता है और इसलिए उन्होंने यह ऐलान कर दिया जो भी उनकी बेटी से शादी करेगा उसे वो 2 करोड़ रुपये देंगे. जी हाँ... सूत्रों के मुताबिक इस शख्स का नाम है आरनॉन रोडथॉन्ग जो अपनी बेटी की शादी को लेकर इतना परेशान है कि उसने ऐलान किया जो भी उनकी बेटी कार्नसिता से शादी करेगावह उसे बदले में 10 मिलियन थाई बहट यानी करीब 2 करोड़ भारतीय रुपये देंगे.

उनकी सिर्फ शर्त यह कि लड़का मेहनती होना चाहिए और वह पैसे कमाने की चाह रखता हो साथ ही आलसी बिल्कुल ना हो. इतना ही नहीं लड़की के पिता ने यह भी कहा कि लड़के को अपनी डिग्री लाने की जरुरत नहीं, उसे बस लिखना और पढ़ना आना चाहिए. बता दें इस शख्स के पास डूरियन के खेत हैं. डूरियन सबसे महंगे और बदबूदार फलों में से एक है. इस काम में बेटी उनकी मदद करती है. रोडथॉन्ग को अपनी बेटी के लिए एक ऐसे भी व्यक्ति की जरुरत है जो उनके काम को संभाले. आपको बता दें थाईलैंड में लड़का दहेज देता है, तभी उसकी शादी कराई जाती है. लेकिन रोडथॉन्ग तो खुद ही लड़के की दहेज़ दें रहे हैं.

पति के साथ बिना सम्बन्ध बनाए ही प्रेग्नेंट हो गई ये महिला, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

गर्लफ्रेंड की अलमारी में मिली ऐसी हैरान करने वाली चीज़े जिसे देखते ही डर गया लड़का

इस लड़की की खूबसूरत हैंड राइटिंग देखकर तो अच्छे-खासे इंसान को शर्म आ जाए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -