इस लड़की की खूबसूरत हैंड राइटिंग देखकर तो अच्छे-खासे इंसान को शर्म आ जाए

वो कहा जाता है ना कि इंसान की हैण्ड राइटिंग ही उसके चरित्र का प्रमाण-पत्र होती हैं. सभी इंसानों की यह चाहत होती है कि उसकी हैण्ड राइटिंग दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हो. लेकिन सभी के साथ ऐसा हो नहीं पाता है. हम आपको आज एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसकी हैण्ड राइटिंग देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस लड़की की हैण्ड राइटिंग तो बिलकुल कंप्यूटर ने निकली कॉपी जैसा दिखती हैं.

इस लड़की की हैंड राइटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वाकई में इस बच्ची की राइटिंग देखकर तो ऐसा लगता है कि उसने अपने हाथों से न लिखकर किस कंप्यूटर से लिखकर उसका प्रिंट आउट निकाला हो. बता दें इस लड़की का नाम है प्रकृति जो अभी आठवी क्लास की स्टूडेंट है. प्रकृति नेपाल के सैनिक आवसीय महाविद्यालय में पढ़ती है और उनकी हैण्ड राइटिंग को देखकर तो अच्छे-खासे लोगों के पसीने आ जाते हैं.

प्रकृति को अपनी इस खूबसूरत हैण्ड राइटिंग के लिए नेपाल की सरकार और सेना ने पुरस्कृत भी किया हैं. इस लड़की का कहना है कि, 'अगर आपकी हैण्ड राइटिंग अच्छी हो तो आपका इम्प्रेशन सामने वाले व्यक्ति पर अच्छा पड़ता हैं. बल्कि टीचर्स भी यही कहते है की अच्छी हैण्ड राइटिंग वाले स्टूडेंट्स को एग्जाम में अच्छे मार्क्स भी मिलते है.' कृति ने बताया कि उन्होंने बड़ी ही मेहनत से इतनी ऐसी हैंड राइटिंग पाई है. प्रकृति ने काफी मेहनत करके अपनी हैण्ड राइटिंग को ऐसा बनाया है. 

इस मंदिर में लोग चढ़ाते हैं प्लास्टिक के हवाई जहाज, वजह हैरान कर देगी

इस आदमी के पिता और दादा की लाश की सैकड़ों जवान करते हैं सुरक्षा

चूहों ने दिया चोरी की इस बड़ी घटना को अंजाम, जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -