आज यू ट्यूब सेंसेशन हैं मिरकुरी गंगवा, कभी बनाया करती थीं बीड़ी
आज यू ट्यूब सेंसेशन हैं मिरकुरी गंगवा, कभी बनाया करती थीं बीड़ी
Share:

आज के समय में कई लोग सोशल मीडिया के जरिये मशहूर हो रहे हैं. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं मिरकुरी गंगवा के बारे में. इनकी उम्र 58 साल है और यूट्यूब चैनल 'माय विलेज शो' के जरिये मशहूर हो चुकीं हैं. आज लाखों लोग इन्हे जानते हैं और इनके दीवाने हैं. मिरकुरी गंगवा तेलंगाना के एक गांव में रहती हैं और लोकल तेलंगाना स्टाइल को यू ट्यूब पर बयां करने का काम करती हैं. आप सभी ने मिरकुरी गंगवा को टॉलीवुड फिल्मों में भी देखा होगा.

वैसे मिरकुरी गंगवा के जीवन में संघर्ष कभी कम नहीं रहा है. जी दरअसल एक समय में उन्होंने ऐसा जीवन भी बिताया है जब परिवार का पेट पालने के लिए वे कुली का काम करती थीं. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बल्कि उसके बाद उन्होंने खेतों में काम किया और बीड़ी बनाकर घर का खर्च चलाया. मिरकुरी गंगवा के इस समय 8 पोता-पोती हैं. एक समय था जब उनका पति शराब पीता था और कोई काम भी नहीं करता था. उस समय वह तीन बच्चों के लिए सहारा बनी और हर हाल में उन्होंने अपने बच्चों की अच्छी परवरिश की. अब आज मिरकुरी गंगवा एक अलग ही मुकाम पर हैं.

आपको बता दें कि मिरकुरी गंगवा के दामाद का नाम श्रीकांत श्रीराम है जो एक फिल्म मेकर है. इस समय मिरकुरी गंगवा यूट्यूब पर तो फेमस हैं ही, लेकिन इसके अलावा वह इंस्टाग्राम पर भी हैं जहाँ उनके 45 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इस बारे में एक वेबसाइट से बातचीत में गंगवा ने कहा, ''जब मैं खेतों में काम करती और दूसरे लोगों को वीडियो देखते हुए देखती तब मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि एक दिन लोग मेरा भी वीडियो देखेंगे. गंगवा को इस बात की बहुत खुशी है कि यू ट्यूब पर दर्शकों ने उनके काम को पसंद किया है''. वैसे इन्हे देखकर कहा जा सकता है उम्र भले ही कितनी भी हो लेकिन संघर्ष कभी नहीं छोड़ना चाहिए.

शख्स ने अपने घर में पाला जिराफ, जनता का फूटा गुस्सा

इस आर्टिस्ट की कला के फैन हुए लोग, यहां देखे वीडियो

आखिर क्यों होता है इंसान की आत्मा का वजन 21 ग्राम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -