फटे होठो का समाधान है दूध और शहद
फटे होठो का समाधान है दूध और शहद
Share:

क्या आप जानते हैं कि शहद और दूध आपकी त्वचा के लिए भी कई फायदे हैं. शहद और दूध में मौजूद सामग्री त्वचा की रंगत को निखारने के साथ उसे चमकदार और स्वस्थ बनाने में भी मदद करती है. आइए जाने गर्म दूध और शहद त्वचा के लिए कैसे फायदेमंद होता है. 

1-अगर आपको उम्र बढ़ने की इस समस्या का सामना करना पड़ रहा हैं, और आप झुर्रियों को दूर करना चाहते हैं तो शहद और दूध से बना फेस पैक इस समस्या में आपकी मदद कर सकते है. इसके लिए दोनों को बराबर मात्रा में मिलाकर चेहरे पर लगा लें. चेहरे के लिए शहद और दूध निश्चित रूप से निर्णायक लाभ में से एक है.

2-अगर आपको मुंहासों की समस्या है तो शहद और दूध से बने इस पेस्ट को जरूर इस्तेमाल करें. इस मास्क को नियमित रूप से लगाने से यह आपकी त्वचा के लिए चमत्कार के रूप में काम करता है और मुंहासों को इलाज करने में मदद करता है. 

3-सर्दियों में अक्सर लोग फटे होंठों की समस्या से ग्रस्त रहते हैं. इस मौसम में फटै होंठों को नमी की जरूरत होती है. आप अपने होंठों को नमी प्रदान करने के लिए इस जादुई मिश्रण का इस्तेमाल कर सकते हैं. नियमित रूप से इसे लगाने से आप जल्द ही फटे होंठों की समस्या से निजात पा सकते हैं.  

फेस वाश का सही तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -