IPL ऑक्शन में पहली बार शामिल होगा भूटान का क्रिकेटर, MS धोनी ने दिया सफलता का मंत्र
IPL ऑक्शन में पहली बार शामिल होगा भूटान का क्रिकेटर, MS धोनी ने दिया सफलता का मंत्र
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ने विश्व के तमाम युवा क्रिकेटरों के लिए एक बड़ा स्टेज तैयार किया है. केवल भारत के ही कई युवा नहीं बल्कि अलग-अलग देशों के युवाओं के लिए IPL एक बड़ा वरदान साबित हुआ है. इसका ताज़ा उदाहरण हिंदुस्तान के एक पड़ोसी देश भूटान से आया है. भूटान के प्लेयर मिक्यो दोर्जी ने अपना नाम मेगा ऑक्शन के लिए पंजीकृत करवाया है, वह ऐसा करने वाले पहले भूटानी प्लेयर हैं.

 

यदि मिक्यो दोर्जी की बोली लगती है तो भूटान के लिए ये ऐतिहासिक होगा. मगर इस ऐतिहासिक पल से पहले मिक्यो दोर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खास पोस्ट किया है. दरअसल, चेन्नई में मिक्यो ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की है.  एमएस धोनी हाल ही में चेन्नई पहुंचे हैं, जहां वह IPL मेगा ऑक्शन 2022 की तैयारियों में लग गए हैं. मिक्यो दोर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एमएस धोनी के साथ तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही धोनी ने उन्हें जो कामयाबी का मंत्र दिया है, उसका वीडियो भी मिक्यो ने पोस्ट किया है.

 

मिक्यो ने बताया कि एमएस धोनी ने बस यही सलाह दी है कि वह नतीजे पर बिल्कुल भी अपना ध्यान ना लगाएं, केवल अपना प्रोसेस सही रखें और जब प्रोसेस सही रहेगा तभी परिणाम भी खुद सही निकलेगा. एमएस धोनी का ये कथन कई जगह इस्तेमाल होता आया है और वह बार-बार इसका उल्लेख भी करते हैं. 

भारत के इन 3 बल्लेबाज़ों को आउट कर ड्रीम हैट्रिक लेना चाहते हैं पाकिस्तानी शाहीन अफरीदी

वुमन एशिया कप हॉकी में इंडियन टीम ने अपने नाम किया कस्य पदक

आखिर क्यों ह्यूमन राइट्स वॉच ने बीजिंग को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -