Microsoft's Skype में आने वाला है नया फीचर्स
Microsoft's Skype में आने वाला है नया फीचर्स
Share:

Microsoft अपने प्लेटफ़ॉर्म को अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल बनाने के लिए उपयोगकर्ता को समाचार सुविधाएँ प्रदान करता रहता है। कंपनी स्काइप में नियमित रूप से नई सुविधाओं को जोड़ना जारी रख रही है और स्काइप को पूरा करने और चैट करने के लिए एक सरल तरीके के रूप में पोजिशनिंग कर रही है, बजाय इसके कि यह टीम्स की तरह एक सर्वव्यापी मंच बनाने की कोशिश कर रहा है। अब, कंपनी ने घोषणा की है कि उसने 'टुगेदर मोड' विकल्प को जोड़ा है जो कि टीम्स से स्काइप में शुरू हुआ है।

Zdnet.com की एक रिपोर्ट के अनुसार नवीनतम Skype संस्करण (Skype 8.67) में, एक साथ मोड Skype के विभिन्न संस्करणों के लिए उपलब्ध होगा। यह सुविधा एक देखने का विकल्प है जो ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि सभी बैठक प्रतिभागियों को पारंपरिक ग्रिड दृश्य के माध्यम से एक ही भौतिक रूप से साझा किए गए स्थान में स्थित हैं।

माइक्रोसॉफ्ट के अधिकारियों ने कहा है कि उनका मानना ​​है कि 'टुगेदर मोड' आभासी-बैठक थकान को कम करने और बैठकों को अधिक वास्तविक महसूस करने में मदद करेगा। बड़ी ग्रिड मोड, उपयोगकर्ताओं को सभी को एक साथ वीडियो स्ट्रीम देखने के लिए सक्षम करती है; किसी को अपने फ़ोन नंबर के साथ-साथ Skype के माध्यम से चल रहे Skype कॉल में जोड़ने का विकल्प; अधिक पूर्वनिर्धारित पृष्ठभूमि और श्रेणियां और अधिक Skype 8.67 में नई सुविधाएँ हैं।

आईएसएल 7 में ईस्ट बंगाल के खिलाफ ड्रॉ के बाद केरल ब्लास्टर्स की 'फाइटिंग स्पिरिट'

अफगानिस्तान विस्फोट में गई 15 लोगों की जान, 20 घायल

काबुल के उप-गवर्नर की बम विस्फोट में हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -