Microsoft ने लांच किया नया surface pro
Microsoft ने लांच किया नया  surface pro
Share:

हाल में अमरीकी टेक्नोलॉजी कंपनी Microsoft ने अपनी नयी पेशकश के चलते  surface pro को लांच कर दिया है . जिसे बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच किया है. इसके बारे में कंपनी का कहना है कि नया सरफेस पेन और सरफेस डॉयल अपने पिछले मॉडल की तुलना में दो गुणा अधिक सटीक है. इसे दमदार बैटरी के साथ पेश किया गया है. इसकी बैटरी लाइफ 13.5 घंटों की है. इसकी कीमत 799 डॉलर से शुरू होती है.

इसके बारे में माइक्रोसॉफ्ट ने कहा है कि  नया सरफेस पेन और सरफेस डॉयल अपने पिछले मॉडल की तुलना में दो गुणा अधिक सटीक है. माइक्रोसॉफ्ट डिवाइसेज के कॉरपोरेट उपाध्यक्ष पानोस पेनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा, “नए सरफेस प्रो के साथ हम एक बार फिर एक पतले हल्के डिवाइस में शक्तिशाली लैपटॉप और एक क्रियेटिव स्टूडियो को शामिल कर इस श्रेणी को उन्नत बना रहे हैं.

नए सरफेस पेन, सरफेस डॉयल और ऑन व ऑफ स्क्रीन दोनों जगह सपोर्ट करता है. surface pro को 15 जून से दुनिया के 25 बाजारों में लांच किया जाएगा, जिसमें ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, कनाडा, चीन, डेनमार्क, फिनलैंड, फ्रांस, जर्मनी, हांगकांग, आयरलैंड, इटली, कोरिया, लक्समबर्ग, नीदरलैंड, न्यूजीलैंड, नार्वे, पोलैंड, पोर्टुगल, स्पेन, स्वीडन, स्वीटजरलैंड, ताइवान, ब्रिटेन और अमेरिका शामिल है.

सबसे सस्ते और अच्छे लैपटॉप

डिफेंडर एप्लीकेशन से सिस्टम को कर पायेगे प्रोटेक्ट !

माइक्रोसॉफ्ट ला रहा है कंप्यूटर को वाइरस से बचाने के लिये ब्राउज़र !

MicroSoft Surface Reviews हिंदी में !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -