छटनी होते ही डाउन हुआ MICROSOFT हर कोई कर रहा शिकायत
छटनी होते ही डाउन हुआ MICROSOFT हर कोई कर रहा शिकायत
Share:

माइक्रोसॉफ्ट टीम्स का अब अधिक इस्तेमाल होने लग गया है. मीटिंग या क्लास के लिए माइक्रोसॉफ्ट टीम्स का उपयोग भी किया जा रहा है. आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट Downdetector.com का कहना है कि , माइक्रोसॉफ्ट का टीम्स ऐप बुधवार को भारत में हजारों यूजर्स के लिए डाउन था. वेबसाइट पर हजारों लोगों ने इसकी शिकायत भिओ कर दी है. ट्रैक्स की मानें तो भारत के कई हिस्सों में आउटेज का सामना करना पड़ा. 

हजारों लोग हुए प्रभावित: खबरों का कहना है कि माइक्रोसॉफ्ट टीम्स डाउन होने के कारण कई लोग कॉल्स अटेंड नहीं कर पाए और मैसेज नहीं कर पाए. हजारों लोगों को बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ा. कई लोगों ने ट्विटर पर शिकायत की. यही नहीं कुछ लोग जिसकी वजह से हाल ही में हुई छंटनी को भी मान रहे हैं.  एक यूजर ने ट्विटर पर माइक्रोसॉफ्ट को टैग करते हुए लिखा, 'मैं टीम्स पर कॉल या मैसेज नहीं कर पा रहा हूं. क्या दिक्कत आ गई.' उसके बाद यूजर ने ही स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि एक ग्लिच है और माइक्रोसॉफ्ट इस पर काम कर रहा है.

 

वहीं दूसरे यूजर ने कहा है कि सिर्फ माइक्रोसॉफ्ट टीम्स ही नहीं बल्कि पूरा माइक्रोसॉफ्ट ही डाउन है. कुछ यूजर्स ने अनुमान लगाया कि छंटनी के उपरांत यह परेशानी हो सकती है. 

कमाल के है ये जूते ठंड में भी देते है गर्मी का मजा

WHATSAPP लेकर आया अपना खास फीचर्स, आज ही करें अपडेट

AIRTEL फ्री में दे रहा है ये सुविधा, जानिए आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -