कमाल के है ये जूते ठंड में भी देते है गर्मी का मजा
कमाल के है ये जूते ठंड में भी देते है गर्मी का मजा
Share:

सर्दियों के मौसम में पैरों पर भी बहुत ठंड लगती है फिर चाहे आपने कितने भी मोटे और हैवी जूते पहने हो। ठंड जूतों में घुस की जाती है और बाहर निकलने पर आपको इसके कारण से बहुत परेशानी होती है। पैर में कोई दिक्कत ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए मार्केट में एक ऐसा प्रोडक्ट आया गया है जो ठंड के मौसम में आपके पैरों को गर्म रखने का काम करता है। यह एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है और मार्केट में इसकी बहुत चर्चा हो रही है।

कौन सा है यह डिवाइस: दरअसल हम जिस डिवाइस के बारे में बात कर रहे हैं उसे USB इलेक्ट्रिक हीटेड इंसोल्स  भी बोलते है। आपने देखा होगा कि हर जूते में अंदर की तरफ एक इंसोल होता है लेकिन यह बहुत पतला होता है और इससे ठंड नहीं रुकती है लेकिन जिन इंसोल्स के बारे में हम आपको बता रहे हैं वह किसी हीटर की तरह गर्म होने लग जाते है। जिसकी गर्माहट को आप कंट्रोल कर पाएंगे और अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। यह अंशुल यूएसबी की मदद से पावर लेता है और पैरों में किसी तरह की दिक्कत नहीं आती है।

क्या है खासियत: खबरों का कहना है कि इन हीटेड इंसोल्स को बनाने के लिए सॉफ्ट इलास्टिक ईवीए फोर्म का इस्तेमाल किया गया है। यह ना सिर्फ आपके पैरों के लिए काफी कंफर्टेबल रहते हैं बल्कि आपको गर्माहट प्रदान करते हैं। इन्हें लगाने के उपरांत आप किसी भी जूते को हीटर वाले जूते बना पाएंगे। अगर आप मार्केट में जाएंगे तो शायद आपको इन्हें खरीदने के लिए ₹2000 से लेकर ₹4000 तक खर्च करने पड़े लेकिन अमेजन पर आप अगर इन्हें खरीदते हैं तो इसके लिए आपको सिर्फ ₹1499 ही चुकाने पड़ जाएंगे। यह सोल्स बेहद ही दमदार है और सर्दियों और हिल स्टेशन पर आउटिंग के दौरान आपको और आपके पैर को गर्म रखने वाले है।

IPHONE सेलिंग के मामले में चीन को मात दे रहा भारत

आज ही अपने घर ले आएं 32 इंच का ये शानदार टीवी

JIO लेकर आया अब तक का सबसे खास और दमदार प्लान, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -