यू यूनिकॉर्न की पहली फ़्लैश सेल आज दोपहर 2 बजे से फ्लिपकार्ट पर
यू यूनिकॉर्न की पहली फ़्लैश सेल आज दोपहर 2 बजे से फ्लिपकार्ट पर
Share:

स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स के यू टेलीवेंचर ने पिछले हफ्ते ही अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन यू यूनिकॉर्न लांच किया है. जैसा कि कंपनी पहले ही घोषित कर चुकी थी आज यानि 7 जून को दोपहर 2 बजे से कंपनी यह मोबाइल इसकी पहली फ़्लैश सेल में उपलब्ध करवाने वाली है. यूनिकॉर्न की यह फ़्लैश सेल एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर आयोजित होगी. इस सेल से यह हैंडसेट प्री बुक करने के लिए आज दोपहर 1 बजे तक सेल के लिए रजिस्टर करना होगा.

सिल्वर और ग्रेफाइट कलर वैरिएंट में मिलने वाले इस मोबाइल की कीमत 12,999 रुपये रखी गयी है. साथ ही इसका रश गोल्ड लिमिटिड-एडिशन वैरिएंट भी मिलेगा. अब अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो 5.5 इंच के गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्टेड फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले , 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P10 चिपसेट, 4GB रैम, 32GB इनबिल्ट स्टोरेज, जिसे यूज़र हाइब्रिड डुअल-सिम माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट (128 GB तक) की मदद से बढ़ा सकते है.

फ़ास्ट चार्जिंग के को सपोर्ट करने वाली 4000 mAh की बैटरी, डुअल-सिम (नैनो-सिम, हाइब्रिड), फिंगरप्रिंट सेंसर आदि उपलब्ध होंगे. साथ ही अगर इस हैंडसेट के कैमरा की बात करे तो इस हैंडसेट में ग्राहकों को डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 13 MP का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस हैंडसेट में ग्राहकों को कुछ अलग व नए फीचर्स भी मिलेंगे है. जिनमे वर्टिकल ऐप ड्रॉअर व पढ़ने व बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए मोनोक्रोम मोड होना आदि फीचर्स शामिल किये गए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -