माइक्रोमैक्स जल्द लॉन्च करेगी 5G फोन, टीडब्ल्यूएस श्रेणी में भी होगा प्रवेश
माइक्रोमैक्स जल्द लॉन्च करेगी 5G फोन, टीडब्ल्यूएस श्रेणी में भी होगा प्रवेश
Share:

माइक्रोमैक्स एक नया 5G फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। कंपनी के सह-संस्थापक राहुल शर्मा के मुताबिक मीडिया ने इसकी जानकारी दी है। शर्मा के मुताबिक, पिछले साल भारतीय स्मार्टफोन इंडस्ट्री में वापसी करने वाली माइक्रोमैक्स जल्द ही अपने 5जी स्मार्टफोन का अनावरण करेगी।

देसी हैंडसेट मेकर माइक्रोमैक्स भी एक्सेसरीज कैटेगरी में धावा बोल सकती है जिसमें टीडब्ल्यूएस इयरकलियों की एक जोड़ी शामिल हो सकती है।  माइक्रोमैक्स के टॉप एग्जिक्यूटिव के मुताबिक, कंपनी के बेंगलुरु आरएंडडी फैसिलिटी के इंजीनियर 5जी फोन लॉन्च करने की दिशा में कड़ाई से काम कर रहे हैं। शर्मा ने बताया कि कंपनी जल्द ही 5जी डिवाइस लॉन्च करेगी। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि माइक्रोमैक्स देश में भी ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) इयरबड्स श्रेणी में प्रवेश करेगी।

इससे पहले दिसंबर में एक वर्चुअल सेशन में माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक शर्मा ने एक नया स्मार्टफोन विकसित करने में कंपनी के प्रयासों के संकेत दिए थे जिसमें 6जीबी रैम मिलेगी। उन्होंने यह भी बताया कि फोन में हाई रिफ्रेश रेट और लिक्विड कूलिंग की सुविधा होगी और यह इन सीरीज में अगला मॉडल होगा। राहुल शर्मा और माइक्रोमैक्स इंडिया प्रोडक्ट हेड सुनील जोआन ने एक सत्र के दौरान यूजर्स की चिंताओं को दूर करते हुए कहा कि माइक्रोमैक्स जल्द ही भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन्स ऑफलाइन बेचना शुरू कर देगी।

डेटा लीक को लेकर बोले कू ऐप के संस्थापक- दिखने वाला डाटा यूजर्स द्वारा स्वेच्छा से दिखाया जाता है...

फ्रांस के सुरक्षा शोधकर्ता ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'Koo' ऐप कर रहा है अपने यूजर्स का पर्सनल डाटा लीक

Poco M3 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -