धमाका ऑफर: 499 रुपये में मिल रहा है 4GB रैम और 13MP कैमरे वाला स्मार्टफोन
धमाका ऑफर: 499 रुपये में मिल रहा है 4GB रैम और 13MP कैमरे वाला स्मार्टफोन
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने हाल ही में अपना नया Yu Yureka Black लांच किया है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो गयी है. इसे  ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध दिया है जहा पर आप इसे मात्र 499 रूपये में खरीद सकते हो. Yu Yureka Black को क्रोम ब्लैक और मैटे ब्लैक फिनिश में उपलब्ध करवाया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए बताई गयी है. किन्तु 499 रुपये में इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है. इसको आप 6 माह की किस्तों पर भी 1500 रूपये महीने देकर खरीद सकते हो. वही एक्सिस बैंक के क्रैडिट कॉर्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी.

Yu Yureka Black स्मार्टफोन में 5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले, 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ दी गयी है. इसके साथ इस स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 4GB रैम,  32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है जिसे आप बढाकर 128 जीबी तक कर सकते है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ एक 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए 3000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दिए जाने के साथ होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेटेड है. इसके साथ में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई के अलावा, ब्लूटूथ, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी और जीपीएस जैसे फ़ीचर दिए गए है.

8 जून से प्री आर्डर के लिए उपलब्ध होगा यह स्मार्टफोन, जाने क्या है इसमें खास

सैमसंग के इन स्मार्टफोन पर बेहतरीन छूट, जल्दी करें !

ओप्पो R11 आखिरकार हो ही गया लांच

क्यों आप खरीदे ZTE Blade X Max स्मार्टफोन, जानें ?

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के नए फ़ोन में है खास कैमरा फीचर, जाने !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -