मिशेल ओबामा ने अहंकारी होने के लिए डोनाल्ड ट्रम्प की निंदा की
मिशेल ओबामा ने अहंकारी होने के लिए डोनाल्ड ट्रम्प की निंदा की
Share:

मिशेल ओबामा ने हाल ही में 2016 के अमेरिकी चुनाव के बाद अपने पति बराक ओबामा को डोनाल्ड ट्रम्प को सत्ता के शांतिपूर्ण विकास के लिए याद किया। अपठित लोगों के लिए, डोनाल्ड ट्रम्प दावा करते रहते हैं कि उन्होंने चुनाव जीता, भले ही चुनाव को जो बिडेन के लिए कहा गया हो।

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस हफ्ते मैं चार साल पहले जहां मैं थी, उस पर बहुत विचार कर रही हूं।" हिलेरी क्लिंटन ने इस वर्ष हमने जो देखा है, उससे कहीं अधिक निकट अंतर से कठिन हार का सामना करना पड़ा। मैं आहत और निराश था लेकिन वोटों की गिनती हो गई थी और डोनाल्ड ट्रम्प ने 16 नवंबर को जीत दर्ज की थी। उन्होंने अपने नोट में कहा, "मुझे ईमानदार होना है और कहना है कि मेरे लिए यह आसान नहीं था। डोनाल्ड ट्रम्प ने नस्लवाद फैलाया था। मेरे पति के बारे में झूठ, जिसने मेरे परिवार को खतरे में डाल दिया था। वह कुछ ऐसा नहीं था जिसे मैं माफ़ करने के लिए तैयार थी ...... वह ऊँची जांच से था जो फर्स्ट लेडी होने के साथ आता है कि वह व्हाइट में बच्चों की परवरिश करना कैसा है।"

मिशेल ने बाद में यह कहकर निष्कर्ष निकाला, वह अपने दिल में जानती है कि यह सही बात थी क्योंकि हमारा लोकतंत्र किसी के अहंकार से बहुत बड़ा है। देश के प्रति हमारे प्रेम को हमें चुनाव के परिणामों का सम्मान करने की आवश्यकता है, जब हम उन्हें पसंद नहीं करते हैं या चाहते हैं कि यह अलग तरह से चला गया था। वह कहती हैं कि यह कोई खेल नहीं है और इसलिए वह सभी अमेरिकियों, विशेषकर राष्ट्र के नेताओं से, चाहे वे किसी भी पार्टी के हों, चुनावी प्रक्रिया का सम्मान करना चाहते हैं और हमारे इतिहास में बैठे अध्यक्षों की तरह ही सहजता से काम करना चाहते हैं।

बांग्लादेश में मास्क के उपयोग के लिए जारी की नई प्रक्रिया

इंडोनेशिया में फिर भूकंप की दस्तक

ओडिशा में ईको टूरिज्म स्पॉट्स को मिलेगी होमस्टे सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -