इस इंग्लिश क्रिकेटर ने मुंबई की सड़को पर कटवाए बाल !
इस इंग्लिश क्रिकेटर ने मुंबई की सड़को पर कटवाए बाल !
Share:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन, जो अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए पहचाने जाते हैं, सोशल मीडिया पर लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होते हैं।वॉन एक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और इसी कारण जब भी वे कुछ साझा करते हैं, तो उस पर चर्चा होती है।  उनके पोस्ट्स पर लोग रिएक्ट करते हैं, अपने विचार व्यक्त करते हैं, जहां एक पक्ष रहता है और दूसरा विपक्ष। वॉन ने फिर से लोगों को बहस का मौका दिया है। उन्होंने फुटपाथ पर बैठकर नाई से बाल कटवाए हैं और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

उपयोगकर्ता वॉन की इस तस्वीर को देखकर रोक नहीं पाए। जैसा हमेशा होता है, वॉन के इस पोस्ट पर प्रतिक्रियाओं की बरसात हो गई है। वॉन ने इस वीडियो को मुंबई के ऑर्मिस्टन रोड पर रिकॉर्ड किया और इसे 'दिवाली पार्टी ट्रिम' कहा है, 

अब उन्होंने फुटपाथ पर बैठकर नाई से बाल कटवाए हुए तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसे उनके प्रशंसक बड़ी उत्सुकता से देख रहे हैं। इस विशेष तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वे आईपीएल के फाइनल हफ्ते के लिए मुंबई में हैं।  लोग अब वसीम जाफर की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। वास्तव में, वॉन और जाफर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के चुटकुले बनाते रहते हैं। अब देखना है कि वॉन की इस तस्वीर को देखकर वसीम जाफर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं।

अमावस्या की रात को काली रात क्यों कहा जाता है, इस दिन किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

ये सुंदरियां अपने पतियों से भी हैं बड़ी

क्या आप इन बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों के नाम जानते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -