सच साबित हुईं माइकल वॉन की भविष्यवाणी, कहा था- जो भारत को हराएगा...'

Jul 14 2019 12:15 PM
सच साबित हुईं माइकल वॉन की भविष्यवाणी, कहा था- जो भारत को हराएगा...'

आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) की तस्वीर बिल्कुल साफ हो चुकी है. मेजबान इंग्लैंड और अंडरडॉग न्यूजीलैंड फाइनल में आ चुके हैं और आज दोपहर 3 बजे से फाइनल मुकाबला खेला जाना है. बता दें कि वर्ल्डकप 2019 का फाइनल मुकाबला क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स पर खला जाना है. 

एक खास बात यह है कि आज चाहे कोई सी भी टीम जीते क्रिकेट की दुनिया को नया विजेता मिलना तय है. 1975 से लेकर 2015 तक ना ही न्यूजीलैंड ने और ना ही इंग्लैंड ने कोई खिताब अपने नाम किया है. ऐसे में आज जो भी टीम जीतेगी वह पहली बार वर्ल्डकप पर कब्जा करेगी. 

साथ ही आपको बता दें कि माइकल वॉन (Michael Vaughan) की भविष्यवाणी भी 100% सच हो चुकी है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा था कि यह विश्व कप वही जीतेगा, जो भारत को हराएगा. तो आपको बता दें कि से भारत टूर्नामेंट में दो मैच हारा है. उसे जिन दो टीमों ने हराया, वही अब फाइनल में आमने-सामने हैं. लीग मैच में इंग्लैंड ने भारत को हराया था, तो वहीं सेमीफाइनल में भारत न्यूजीलैंड से हारी है. माइकल वॉन ने 27 जून को सुबह साढ़े नौ बजे एक ट्वीट किया था. वॉन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं अपनी बात पर कायम हूं और रहूंगा भी. जो भी टीम भारत को हराएगी, वही विश्व चैंपियन बनेगी.’ भारत को हराने वाली दोनों टीमें फाइनल में आ चुकी है.

तो के एल राहुल को डेट कर रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस...

सेमीफाइनल में हार के बाद ऐसी हो गई थी जडेजा की हालत, पत्नी ने किया खुलासा

लता के बाद धोनी के संन्यास पर बोले जावेद, जानकर हो जाएंगे हैरान

WC 2019 : क्रिकेट का 'मक्का' आज देगा दुनिया को नया चैंपियन, भिड़ेंगे इंग्लैंड-न्यूजीलैंड