माइकल हसी को विराट कोहली में रिकी पोंटिंग नजर आते है
माइकल हसी को विराट कोहली में रिकी पोंटिंग नजर आते है
Share:

नई दिल्ली -ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइक हसी ने विराट कोहली की कप्तानी की तुलना रिकी पोंटिंग की कप्तानी से की और उनके कप्तानी के अंदाज की तारीफ भी की. हसी ने कहा कि विराट जिस प्रकार सीरीज दर सीरीज जीतते जारहे है ,जो हमें सदी के महान कप्तान रिकी पोंटिंग की याद दिलाती है ,विराट नई सदी के नए कप्तान के रूप में उभर कर सामने आये है.

धोनी को लेकर भी माइक हसी ने बात कि है . एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत के दौरान माइक हसी ने कहा कि -मेने विराट कि कप्तानी का आनंद लिया है ,उनमे मुझे पोंटिंग कि छवि नजर आती है .और उन दोनों में समानता दिखाई देती है,विराट में हमेशा जीत कि भूख रहती है ,वो क्रिक्रेट को जूनून के साथ खेलता है. वो टीम को आगे लेजाना चाहते है . धोनी के सवाल पर कहा कि धोनी की जगह लेने में विराट को समय लगेगा ये उनके सामने बड़ी चुनौती के जैसा होगा .धोनी भी एक अच्छे कप्तान थे उन्होंने भारतीय टीम को कई उचाईया दी है .

धोनी के 2019 के आईसीसी वर्ल्ड कप खेलने के बारे में पूछे जाने पर हसी ने कहा- 36 साल की उम्र में भी वह मेरे हिसाब से सबसे फिट खिलाड़ी हैं. वह अपना गेम जानते हैं और अपने शरीर का बढ़िया ख्याल रख रहे हैं. इसलिए वह जानते हैं कि कब अलविदा कहना है.” उन पर कौन शक कर सकता है. वह बहुत ही विनम्र और ईमानदार व्यक्ति हैं.

 

टेस्ट में पांड्या की विस्फोटक पारी, 7 six 8 चोंको की मदद से ठोंका तेज शतक

हार्दिक पांडिया के शानदार अर्धशतक से भारत 450 के पर

हार्दिक पांडिया ने लगाया अर्धशतक भारत का स्कोरे 420 /8

क्या है शिखर धवन की कामयाबी का राज जानिए ?

Live : 7 विकेट खोकर 400 के करीब पंहुचा भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -