MI ने टॉस जीतकर GL को बल्लेबाजी के लिए किया आमंत्रित
MI ने टॉस जीतकर GL को बल्लेबाजी के लिए किया आमंत्रित
Share:

आईपीएल 10 के आज खेले जाने वाले 16वे मैच में गुजरात लायंस (GL) का मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) से होने वाला है. यह रोमांचक मुकाबला आपको बस कुछ ही देर में देखने को मिलने वाला है, तो बस हो जाइये तैयार यह रोमांचक मुकाबला देखने लिए और बैठ जाइये अपनी टीवी स्क्रीन के सामने.

बता दें कि इस मैच की शुरुआत हो चुकी है और MI ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने के लिए GL की टीम को आमंत्रित किया है. अब देखना होगा की MI के कप्तान रोहित शर्मा का पहले क्षेत्ररक्षण करने का यह फैसला कितना सटीक बैठता है. जैसा कि आप सभी भली भांति परिचित हैं कि MI ने अब तक अपने 4 मैच खेले हैं जिसमे से 3 मैच अपने नाम किये हैं और अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल भी जीत लिया है. अभी तक GL ने 3 मैच खेले हैं जिसमे केवल एक सफलता  ही GL के हाथ लगी है.

अभी तक केवल 1 मैच जीतने के कारण GL पर काफी दबाव भी बना हुआ है और वहीँ MI का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है और 3 मैच के जीतने के कारण MI में काफी जोश भी है. अब ऐसे में देखना काफी रोमांचक होगा कि रोहित का जोश बरक़रार रहता है या फिर रैना विजय पथ पर वापिस लौटते हैं. हलाकि दोनों ही हालातों में दर्शको को भरपूर आनंद मिलने वाला है और IPL का बुखार का मज़ा तो दोगुना बढ़ेगा ही. तो आइये लेते हैं मज़ा इस मैच का.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान में उतरेंगे विराट

गुजरात लायंस ने RPS को दी 7 विकेट से करारी मात

आईपीएल-10 पहली हैट्रिक सेमुअल बद्री के नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -