IPL 2018: जीत के बावजूद चेन्नई को इस शर्मनाक रिकॉर्ड से नहीं बचा पाए धोनी
IPL 2018: जीत के बावजूद चेन्नई को इस शर्मनाक रिकॉर्ड से नहीं बचा पाए धोनी
Share:

आईपीएल 11 में खेले गए सीजन के 20वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने सामने थी. इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. हैदराबाद के मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में फैंस भी चेन्नई की बल्लेबाजी देखने के लिए बेताब थे. वजह? कि चेन्नई में वाटसन, रैना, धोनी और रायडू जैसे धाकड़ बल्लेबाज शामिल है. लेकिन हैदराबाद के पास भी गेंदबाजों की कोई कमी नहीं है. सनराइजर्स हैदराबाद के पास भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, शाकिब अल हसन और स्टैनलेक जैसे गेंदबाज मौजूद थे. ऐसे में एक रोमांचक मैच की उम्मीद की जा रही थी.

हालांकि आखरी में मैच रोमांचक हुआ भी और चेन्नई 4 रनों से जीत भी मिली...लेकिन इस जीत के बावजूद धोनी अपनी टीम को आईपीएल का एक ऐसा रिकॉर्ड बनाने से नहीं रोक पाए, जो कोई भी कप्तान अपनी टीम के लिए नहीं चाहता. दरअसल इस मैच में पहले बैटिंग करने उतरी चेन्नई की टीम शुरुआती 6 ओवरों यानी पॉवरप्ले के दौरान मात्र 27 रन बना सकी. इस दौरान चेन्नई ने पिछले मैच में शतक जड़ने वाले शेन वॉटसन का विकेट भी खो दिया. उन्होंने 15 गेंदों में मात्र 9 रन बनाए.

हैदराबाद की धारदार गेंदबाजी के आगे अपना पहला मैच खेल रहे फाफ डू प्लेसिस भी बल्ले पर गेंद लगाने के लिए तरसते नजर आए. इस दौरान रैना भी रन बनाने में कामयाब नहीं हो सके. इसी के साथ चेन्नई ने आईपीएल 2018 में पावरप्ले में सबसे कम रन बनाने का एक नया रिकॉर्ड बना दिया. बता दें कि इससे पहले ये रिकॉर्ड दिल्ली के नाम था. दिल्ली 21 अप्रैल को बेंगलुरु के खिलाफ पॉवरप्ले के दौरान 28 रन बनाये थे.

 

IPL 11 LIVE : पहले ही ओवर में मुंबई को लगा बड़ा झटका

IPL 2018 CSK VS SRH: हैदराबाद को हरा टॉप पर पहुंची चेन्नई

IPL 11 LIVE : सवाई मानसिंह में पहले बल्लेबाजी करेंगे मुंबई के इंडियंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -