शाओमी का बड़ा दावा, महज एक दिन में 500 रिटेल स्टोर खोल बनाया विश्व रिकॉर्ड
शाओमी का बड़ा दावा, महज एक दिन में 500 रिटेल स्टोर खोल बनाया विश्व रिकॉर्ड
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ना केवल चीनी बाजार में अपनी ख़ास पहचान रखती है बल्कि यह कंपनी भारत समेत दुनियाभर में अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए प्रसिद्द है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब हाल ही में शाओमी ने अपने व्यापार को बाध्य है और कंपनी ने कहा है कि उसने भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में एक दिन में रिकॉर्ड 500 रिटेल स्टोर खोले हैं. बता दें कि 29 अक्टूबर को खोले गए एमआई स्टोर्स हाल ही में बड़े शहरों में खुले एमआई होम जैसे ही हैं. हालांकि यह एक गौर करने वाली बात यह है कि ये स्टोर्स शहरों में खुले एमआई होम की अपेक्षाकृत बड़े हैं.

आपको बता दें कि इसे लेकर शियाओमी ग्लोबल के उपाध्यक्ष और शियाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने कहा है कि, "कंपनी ने एक दिन में सबसे ज्यादा स्टोर खोलने का विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. वहीं शियाओमी की योजना 2019 के अंत तक 5,000 स्टोर खोलने की है जिससे लगभग 15,000 लोगों को रोजगार प्राप्त होगा. 

उन्होंने आगे बताया कि "यह नया व्यापार भारत में ग्रामीण रिटेल को हमेशा के लिए बदल कर रखने में सक्षम होगा. ख़ास बात यह है कि केवल ऑनलाइन बिक्री की रणनीति शुरुआत करने वाली शियाओमी ने ऑफलाइन बाजार में भी अपनी उपस्थिति तेजी से दर्ज करा ली है.

 

Honor Band 4 : अमेजन ने लिया बेचने का जिम्मा, इस दिन से शुरू होगी बिक्री

Paytm सेल : जानिए किस पर कितना कैशबैक, मिलेगा 20 हजार रु का फायदा

भारतीय बाजार में दमदार वापसी करना चाहती है Gionee, इन फ़ोन पर टिकी सबकी नजर

TRAI का नया आदेश, अब MNP के लिए लम्बा इन्तजार नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -