कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षित यात्रा के लिए वाहन उपलब्ध कराएगी ये कंपनी
कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षित यात्रा के लिए वाहन उपलब्ध कराएगी ये कंपनी
Share:

वाहन निर्माता कंपनी MG Motor India ने Covid-19 संकट के समय मदद का हाथ बढ़ाते हुए मई-2020 के अंत तक देशभर में सामुदायिक सेवा के लिए डॉक्टरों, चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों, पुलिस और स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को 100 MG Hector प्रदान करने का फैसला किया है. MG Motor UK ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए पूरे ब्रिटेन में NHS एजेंसियों को 100 MG ZS EV प्रदान करने का वचन दिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

50000 रु से कम कीमत में ये है धांसू BS6 बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में, कार निर्माता कोविड-19 के संकट को दूर करने के लिए राष्ट्रीय प्रयासों का समर्थन करते हुए100 हेक्टयर नि: शुल्क प्रदान करेगा. सभी कारों को ईंधन और ड्राइवरों के साथ उबलब्ध कराया जाएगा और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई को तेज करने के भारत के प्रयासों में संकट से लड़ रहे फ्रंटलाइन वॉरियर्स यानी डॉक्टर, चिकित्सा विभाग के कर्मचारी, पुलिस और स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी सुरक्षित रूप से यात्रा कर सकें. राज्य सरकार के नियमानुसार लॉकडाउन के दौरान एमजी के नेशनल नेटवर्क से कारों की आपूर्ति की जाएगी.

भारत में 2020 Triumph Street Triple RS हुई लॉन्च, जानें कब प्रांरभ होगी डिलीवरी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कार निर्माता इन 100 हेक्टर को राष्ट्रीय सेवा के लिए तैनात करने के लिए हाल ही में शुरू की गई ‘एमजी डिसइंफेक्ट एंड डिलीवर’ प्रक्रिया का पालन करेगा. वही, एमजी मोटर इस समय महामारी के दौरान समुदायों को सहायता प्रदान कर रह रहा है. कार निर्माता ने वेंटिलेटर दान किए हैं और कोरोनोवायरस के खतरे का मुकाबला करने के लिए स्वास्थ्य और स्वच्छता किट, पीपीई किट, सर्जिकल मास्क, दस्ताने, सैनिटाइज़र, सैनिटाइज़र स्प्रेयर, खाद्य और राशन किट वितरित किए हैं.

Bajaj Avenger का यह वर्जन कंपनी की वेबसाइट से हटा

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट2020 Triumph

Street Triple RS लवर्स का इंतजार हुआ खत्म, बुकिंग हुई प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -