MG Hector Plus : इस महीने बाजार में हो सकती है लॉन्च

MG Hector Plus : इस महीने बाजार में हो सकती है लॉन्च

स्टाइलिश वाहनों में शामिल MG Hector को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था और भारतीय बाजार में यह काफी पॉपुलर साबित हुई. ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान कंपनी ने अपनी Hector Plus को पेश किया जो कि 6 सीटर और 7 सीटर वर्जन के साथ जल्द लॉन्च की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी 7-सीटर वर्जन Hector Plus को जून महीने में लॉन्च कर सकती है. भारत और दुनियाभर में कोरोनावायरस महामारी के कारण इस गाड़ी के लॉन्च में थोड़ी देरी हुई है. फिलहाल कार निर्माता कंपनियां अपनी असेंबली लाइन्स का संचालन नहीं कर रही हैं और ना ही डीलरशिप के जरिए कोई गाड़ी बेच रही है.

सनी लियोनी ने फैंस को सिखाया डायपर से इमरजेंसी मास्क बनाना

इस वाहन को लेकर ऑटो कार इंडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार MG Motor इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर, राजीव छाबा ने कहा, "भारत में MG Hector Plus को अप्रैल महीने में लॉन्च किया जाना था, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए कंपनी इसे लॉन्च नहीं कर पाई और अब इसे जून में लॉन्च किया जाएगा."

25 करोड़ दान देने को लेकर इस एक्टर ने साधा निशाना, कहा- 'रकम बताना जरुरी है क्या'


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि MG Hector Plus भारतीय बाजार में MG Motor का तीसरा प्रोडक्ट होगा. इससे पहले कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक कार ZS EV को लॉन्च किया था. Hector Plus में तीन पंक्तियां दी जाएंगी और यह शुरुआत में 6-सीटर वर्जन के साथ उतारी जाएगी. इसके बाद कंपनी इसे 7-सीटर वर्जन में भी पेश करेगी. 6-सीटर Hector की दूसरी पंक्ति में कंपनी कैप्टेन सीटें देगी और 7-सीटर वर्जन में कंपनी एक बेंच सीट देगी.

शादी करके लौट रहे दूल्हे की कार हुई हादसे का शिकार, दुल्हन समेत 6 लोग घायल

आधे सिर में दर्द से हैं परेशान तो अजवाइन दिला सकती है छुटकारा

भारी मात्रा में कोरोना टेस्टिंग किट चीन से भारत पहुंची, थम सकता है वायरस का प्रकोप