MG Hector Plus का नया अवतार हुआ आउट, ये है अन्य खासियत
MG Hector Plus का नया अवतार हुआ आउट, ये है अन्य खासियत
Share:

गजानी मानी वाहन निर्माता कंपनी MG Motor India जल्द ही MG Hector Plus को भारत में लॉन्च करने जा रही है. आज कंपनी ने MG Hector Plus SUV का टीजर भारत में जारी कर दिया है. तीन रो वर्जन वाली Hector SUV को पहले से ही कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टेड कर दिया गया है, और लॉन्च से पहले ही इस एसयूवी की जानकारी जारी कर दी गई हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार 

कैशलेस उपचार कर देगा दुर्घटना पीड़ितों की हर मुश्किल आसान, जानें पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी इस एसयूवी का प्रोडक्शन गुजरात के हलोल प्लांट में कर रही है. इस प्रक्रिया को जारी रखने के लिए कंपनी ने Hector Plus SUV का टीजर वीडियो जारी कर कर दिया है. इस वीडियो से पता चल रहा है कि नई हेक्टर का इंटीरियर कैसा होगा. Hector Plus SUV भारत में MG का तीसरा प्रोडक्ट होगी, इससे पहले कंपनी ने भारतीय बाजार में Hector और ZS EV को लॉन्च किया था. वही, इंटीरियर की बात की जाए तो नई Hector Plus में तीन रो होंगी. इसका इंटीरियर फॉक्स लैदर अपहोल्स्ट्री, बेज हैडलाइनर, रिवाइज्ड डैशबोर्ड और मिलते जुलते टेन पैनल्स से लैस होगी. कंपनी इस एसयूवी में मिडिल रो में कैप्टन सीट की पेशकश करेगी और इसमें 6 सीटर और 7-सीटर लेआउट का ऑप्शन दिया जाएगा. इसी के साथ थर्ड रो पैसेंजर के लिए एयरवेंट्स, रियर एसी वेंट्स और सभी पैसेंजर के लिए एडजेस्टेबल हैडरेस्ट दिए जाएंगे.

Skoda Rapid 1.0 TSI का हर कार लवर कर रहा इंतजार, कंपनी ने शेयर की लॉन्च डेट

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इन सब के अलावा नई Hector Plus में बाकी फीचर्स 5-सीटर Hector से लिए जाएंगे. जैसे कि कनेक्टिड कार टेक्नोलॉजी, 10.4-इंचन टचस्क्रीन यूनिट शामिल है. 5-सीटर Hector की तरह ही नई Hector Plus भी कनेक्टिड कार होगी जो कि ओवर द एयर (OTA) अपडेट ग्राहकों को उपलब्ध करवाएगी जैसे कि फर्मवेयर, थीम्स, इंफोटोनमेंट कंटेंट आदि शामिल है. इंजन और पावर के मामले में MG Hector Plus SUV में 2.0-लीटर का डीजल BS6 इंजन दिया जाएगा, दूसरा 1.5-लीटर माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा. दोनों ही इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड के साथ ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (DCT) के ऑप्शन में होंगे. 

TVS Apache 160 BS6 और Hero Xtreme 160R में से कौनी सी बाइक है दमदार, जानें फीचर्स के आधार पर तुलना

इन सस्ती बाइकों को खरीदना है फायदेमंद, गति के साथ देती है जबदस्त माइलेज

सुरक्षा बन सकती है जानलेवा, हेलमेट कर सकता है वायरस से संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -