MG Motor India की पहली इंटरनेट कार होगी लॉन्च, कई आकर्षक फीचर्स का हुआ खुलासा
MG Motor India की पहली इंटरनेट कार होगी लॉन्च, कई आकर्षक फीचर्स का हुआ खुलासा
Share:

SUV लवर्स के लिए वाहन निर्माण कंपनी MG Motor India ने अपकमिंग SUV MG Hector के केबिन फीचर्स का सबके सामने खुलासा किया है. कंपनी ने भारतीय बाजार को देखते हुए पहली इंटरनेट कार के रूप में  MG Hector में नए एडवांस्ड कनेक्टिविटी सिस्टम लगाये है. वर्तमान समय मे इस प्रणाली को अगली जनरेशन का i-Smart सिस्टम कहा जाता है. हम यह पूर्ण रूप से कह सकते है कि यह एकीकृत समाधान है, जो सॉफ्टवेयर, हार्डवेयर, कनेक्टिविटी, सेवाओं और एप्लिकेशन के साथ मिलाता है. कंपनी ने इस टेक्नोलॉजिकल को विकसित करने के लिए   Cisco, Unlimit और Microsoft जैसी पार्टनर कंपनी का भरपूर सहयोग से लिया है.

कंपनी द्वारा निर्मित यह नयी टेक्नोलॉजि इस SUV मे iSmart कनेक्टिविटी सिस्टम एडवांस्ड टेक्नोलॉजी, बिल्ट-इन एप्स, स्मार्ट एप्लिकेशन, स्मार्ट फीचर्स, आर्टिफिशियल इंटेलिजेशन (AI), इन्फोटेनमेंट सिस्टम और वॉयस असिस्ट के साथ आता है. अभी तक कंपनी ने इन नये फीचर का खुलासा मीडिया के सामने किया है. आगे जानते है अन्य फीचर

कंपनी का मानना है कि SUV की डिस्प्ले स्क्रीन भारतीय मौसम हर परिस्थिती जैसे उच्च तापमान आदि का सामना कर सकती है, कंपनी ने फुल-टाइम कनेक्टिविटी के लिए पहला मशीन से मशीन एम्बेडेड सिम लगाया है. कंपनी ने सुरक्षा को देखते हुए कई विशेष फीचर भी इस SUV मे लगाये है. जिसकी बात करे तो SUV मे वॉयस कमांड सिस्टम लगाया है जिससे कार को आप अपनी सुविधा के अनुसार निर्देशित कर सकते है इन सभी फीचर ने SUV को बेहद आधुनिक बना दिया है.

इस बार वित्त वर्ष में Suzuki ने हासिल की जोरदार बढ़त, इतनी रही सेल्स

2 लाख रु. की कीमत मे मिल रही यह 3 पावरफुल बाइक्स

Royal Enfield बाइक ब्रिकी मे हुई फेल, कीमत मे भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -