बॉयफ्रेंड को गिफ्ट में मिला कुछ ऐसा कि...

अकसर जब भी हम लोग किसी को भी तोहफा देेते हैं तो हम उस शख्स को ऐसा तोहफा देने के बारे में सोचते हैं ​जैसा उसे कभी नहीं मिला हो. वैसे ही कपल भी कुछ ऐसा ही सोचते हैं जो कुछ स्पेशल हो. मगर आज हम आपको एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने ब्यॉयफ्रेंड को ऐसा तोहफा दिया जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे और आँखें खुली रह जाएँगी. आइयें जानते हैं.

दरअसल, यह लड़की मैक्सिकों की रहने वाली है और इसकी उम्र करीब 23 हैं जिसने अपने ब्यॉयफ्रेंड को ऐसा ​तोहफा दिया जो आज तक किसी ने किसी को नहीं दिया होगा. जानकर आपको हैरानी होगी कि, इस युवती ने ऑपरेशन कराकर अपने पेट से अपना बैली बटन यानी नाभि को हटवा दिया और उसको अपने प्रेमी को तोहफें के तौर पर भेज दिया. मगर बताया जा रहा है कि इसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है. 

आपको बता दें कि इस लड़की का नाम पॉलीना कैसीलास लेंडरोस है जिसने यह कारनाम कर दिखाया है और सभी के साथ बॉयफ्रेंड को भी हैरान कर दिया. इस बारे में इसके प्रेमी ने बताया कि जब उसने ऐसा किया तो उन्होने उसके बाद इस युवती से अपना रिश्ता तोड़ लिया. हो सकता है लड़के को लड़की की ये हरकत पसंद नहीं आई और उसने इस रिलेशन को तोड़ दिया हो. ये वाकई बहुत ही अजीब घटना है जिसके बाद कोई भी ऐसा ही करेगा.

 

बच्चे के स्कूल बैग में से निकली ऐसी चीज़ जिसे देखकर टीचर भी चीख पड़ी

DIWALI 2018 : माता लक्ष्मी के इन कृपा भरे SMS के जरिए दीजिये रिश्तेदारों को शुभकामनाएं

रोते समय इस आदमी की आँखों से आंसू नहीं बल्कि निकलता है खून

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -