बच्चे के स्कूल बैग में से निकली ऐसी चीज़ जिसे देखकर टीचर भी चीख पड़ी
बच्चे के स्कूल बैग में से निकली ऐसी चीज़ जिसे देखकर टीचर भी चीख पड़ी
Share:

कई बार हमारे कुछ सामानों में या बैग खोलने पर ऐसी चीज मिल जाती है जिसे देखकर अच्छे-अच्छे लोगों की चीख निकल जाती हैं. माता पिता ही अपने छोटे बच्चों को सुबह सवेरे स्कूल भेजते हैं और इसके बाद उनके मन में अपने दिल के टुकड़े की सुरक्षा को लेकर एक सवाल दौड़ता रहता है. ऐसा इसलिए क्योंकि आए दिन स्कूलों में दिल दहला देने वाली घटनाएं होती रहती हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ पंजाब के तरनतारन में हुआ और जिससे जानने के बाद पेरेंट्स की चिंता और बढ़ गई है.

DIWALI 2018 : माता लक्ष्मी के इन कृपा भरे SMS के जरिए दीजिये रिश्तेदारों को शुभकामनाएं

हम आपको जिस घटना के बारे में बता रहे हैं उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. दरअसल यह घटना भले ही स्कूल में घटी हो लेकिन इसमें परिवार की लापरवाही सामने आ रही है. ये घटना पंजाब के तरनतारन के एक स्कूल में घटी और इसके बाद सभी ओर हड़कंप मच गया. दरअसल जैसे ही स्कूल में बच्चे ने अपना बैग खोला तो उसमे से 5 फीट लंबा सांप निकल कर बाहर आया. सभी बच्चे रोज की तरह प्रार्थना सभा के बाद जैसे ही क्लास में जाकर अपना स्कूल बैग खोलने लगे तो क्लास में भगदड़ मच गई.

रोते समय इस आदमी की आँखों से आंसू नहीं बल्कि निकलता है खून

जब इस बच्चे के बैग के पास क्लास टीचर पहुंची तो सांप देखकर उनकी भी चीख निकल आई. चारो ओर शोर-शराबा सुनने के बाद स्कूल प्रशासन के लोग भी भागकर क्लास में पहुंचे और बच्चे के बैग को स्कूल के खुले मैदान में ले गए. जब बच्चे के बैग से किताबों को निकाला गया तो सांप की लंबाई देखकर हर कोई हैरान हो गया. सांप देखकर लोगों की जान हलक में अटक गई क्योंकि वो सांप 5 फीट लंबा था. हालाँकि इस घटना में किसी भी बच्चे या स्कूल कर्मचारी को नुकसान नहीं पहुंचा और स्कूल के कर्मचारियों ने सांप को जिंदा छोड़ दिया.

इंसानों की तरह सांस लेता है ये जंगल, जिसने भी वीडियो देखा वो हैरान हो गया

बिल्लियों के लिए बना इतना आलिशान होटल, देखकर आपको भी होने लगेगी जलन

दो माआें ने एक ही बच्चें को बारी-बारी से अपने गर्भ में रखा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -