विक्की जैन से पंगा लेना इस कंटेस्टेंट को पड़ा भारी, पूरे सीजन के लिए हुआ नॉमिनेट

विक्की जैन से पंगा लेना इस कंटेस्टेंट को पड़ा भारी, पूरे सीजन के लिए हुआ नॉमिनेट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 से एक बड़ी अपडेट आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि अभिनेता नील भट्ट के ऊपर नॉमिनेशन की तलवार लटक गई है। नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। क्यों? दरअसल, बिग बॉस ने दिमाग के प्रतियोगियों (विक्की जैन, सना रईस खान, सनी आर्य, अनुराग डोभाल और अरुण माशेट्टी) को खास अधिकार दिए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस ने दिमाग के प्रतियोगियों से पूछा कि क्या वह अनुराग डोभाल की सजा को हटवाना चाहते हैं? दरअसल, अनुराग डोभाल ने बिग बॉस की प्रॉपर्टी को डैमेज किया था। इसलिए बिग बॉस ने उन्हें सजा के रूप में पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया था।

बिग बॉस के फैन पेज, बिग बॉस तक की रिपोर्ट के अनुसार, जब बिग बॉस ने दिमाग के प्रतियोगियों से पूछा कि क्या वह अनुराग को नॉमिनेशन से सुरक्षित करना चाहते हैं? तब प्रतियोगियों ने हां कहा। इसके जवाब में बिग बॉस ने कहा, 'ठीक है! अगर आप अनुराग को सुरक्षित करते हैं तो आपको बदले में किसी और को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना होगा।' ऐसे में विक्की, सना, सनी, अनुराग और अरुण मिलकर नील भट्ट का नाम लेते हैं तथा उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर देते हैं।

इसी फैन पेज की दूसरी रिपोर्ट के अनुसार, इस सप्ताह 8 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। अनुराग डोभाल सहित अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन, नील भट्ट, खानजादी उर्फ फिरोजा खान, रिंकू धवन और अरुण माशेट्टी का नाम घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया गया है। बताया जा रहा है कि इस बार रिंकू धवन एलिमिनेट होंगी। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

नेशनल TV पर अंकिता लोखंडे ने दी पति विक्की जैन को धमकी, बोली- 'मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी'

क्या टूट गया है आसिम-हिमांशी का रिश्ता! इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देख चौंके लोग

होने वाले ससुर के साथ नेशनल TV पर नजर आएगी मलाइका अरोड़ा, डांस शो में मचेगा धमाल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -