Share:
मेसी और एम्बाप्पे ने अपने शानदार प्रदर्शन से हासिल की जीत
मेसी और एम्बाप्पे ने अपने शानदार प्रदर्शन से हासिल की जीत

फ्रांस की फुटबॉल लीग 'लीग-वन' में पेरिस सेंट जर्मेन ने रोमांचक मुकाबले में लॉस्क लिल को 4-3 से मात दे दी है। लियोनल मेसी और किलियन एम्बाप्पे के आखिरी कुछ मिनटों में किए गए बेहतरीन गोल की बदौलत PSG ने जीत भी अपने नाम कर ली है। इस जीत के साथ पीएसजी की टीम लीग-1 में शीर्ष स्थान पर पहुंच चुकी है।

हर तरह के कॉम्पिटीशन को मिलाकर लगातार तीन हार के उपरांत यह PSG की पहली जीत है। मैच का पहला गोल एम्बाप्पे ने कर दिया। उन्होंने 11वें मिनट में नेमार के पास पर गोल कर PSG को 1-0 से आगे बढ़ाया। जिसके उपरांत नेमार ने 17वें मिनट में विटिन्हा के पास पर गोल दाग टीम को 2-0 की बढ़त भी दिलवा दी है।

दो गोल कर देने के बाद लिल ने वापसी की और 24वें मिनट में बफोदे दियाकिटे और 58वें मिनट पर पेनल्टी पर जोनाथन डेविड ने गोल दाग स्कोर 2-2 से बराबर कर डाला। 69वें मिनट में जोनाथन बाम्बा ने गोल कर लिल को PSG पर 3-2 की बढ़त भी दिलवा दी है। मुश्किल में दिख रही पीएसजी की टीम को एम्बाप्पे ने बचा लिया। उन्होंने 87वें मिनट में गोल कर स्कोर 3-3 से बराबर कर चुके है। मैच में 7 मिनट का इंजरी टाइम मिला। 90+5वें मिनट में लियोनल मेसी ने बॉक्स के बाहर से फ्री-किक पर गोल दाग PSG को 4-3 से आगे कर डाला है। यह गोल निर्णायक साबित हुआ और पीएसजी ने जीत हासिल की। यह लीग-वन में मेसी का 11वां गोल था।

अर्जेंटीना ओपन के फाइनल में अलकराज के सामने होगी इस खिलाड़ी की चुनौती

केरल ब्लास्टर्स पर जीत से ATK मोहन बागान का प्लेऑफ में बनाया स्थान

विमल कुमार का बड़ा बयान, कहा- "एशियाई बैडमिंटन चैंपियनशिप में पदक दर्शाता..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -