केरल ब्लास्टर्स पर जीत से ATK मोहन बागान का प्लेऑफ में बनाया स्थान
केरल ब्लास्टर्स पर जीत से ATK मोहन बागान का प्लेऑफ में बनाया स्थान
Share:

आयरलैंड के मिडफील्डर कार्ल मैकहग के दो गोल की सहायता से ATK मोहन बागान ने शनिवार को यहां केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से मात इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल प्रतियोगिता के प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर चुके है। मैकहग ने 23वें और 71वें मिनट में गोल दागे और उनको हीरो ऑफ द मैच घोषित कर दिया गया। केरल ब्लास्टर्स के लिए एकमात्र गोल यूनानी स्ट्राइकर दिमित्रियोस डायनामेंटकोस ने 16वें मिनट में दाग दिया। इस जीत से ATK मोहन बागान अंक तालिका में 5वें से तीसरे स्थान पर बने हुए है। उसके 19 मैचों में 9 जीत, 4 ड्रा और छह हार से 31 अंक हो चुके है। वह बेंगलुरू FC (31) और केरल ब्लास्टर्स (31) से बेहतर गोल अंतर से आगे हैं।

ब्लास्टर्स की टीम तीसरे से 5वें स्थान पर लुढ़क चुके  है। उसके 19 मैचों में 10 जीत, एक ड्रा और 8 हार से 31 अंक हैं। जिसके पूर्व पहले हैदराबाद में खेले गए मैच में जमशेदपुर FC ने दस खिलाड़ियों के साथ खेलने और शुरू में पिछड़ने के बावजूद सेमीफाइनल दौर में स्थान पक्का कर चुकी हैदराबाद एफसी को 3-2 से मात दी है।

जमशेदपुर की  जीत में विंगर रित्विक दास (24वें), इंग्लैंड के मिडफील्डर जे एमैनुएल थॉमस (27वें) और नाइजीरियाई स्ट्राइकर डेनियल चीमा चुक्वु (29वें मिनट में) ने गोल दाम दिए। हैदराबाद की तरफ से दोनों गोल नाइजीरियाई स्ट्राइकर बार्थोलोम्यू ओग्बेचे (12वें और 79वें मिनट) ने कर दिए।

BGT2023, IND vs AUS: 3 दिनों में ही जीता भारत, कंगारुओं को 6 विकेट से रौंदा

बैडमिंटन एशियाई मिश्रित टीम चैंपियनशिप में चीन से हारा भारत

शुरू हुई अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज पूजा बोहरा की शादी की रस्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -