विराट का अनोखा छक्का जिसे किसी ने नही देखा
विराट का अनोखा छक्का जिसे किसी ने नही देखा
Share:

नई दिल्ली : 2016 के शानदार अंत के साथ ही विराट कोहली ने 2017 में भी बेहतरीन शुरुआत की है. उन्होंने पुणे में खेले गए वनडे सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को हराकर 2017 का धमाकेदार आगाज़ किया है. विराट ने 105 गेंदों पर 122 रनों बनाये थे. इसके के साथ ही विराट के खाते में वनडे मैच में 27 वा शतक जुड़ गया है. जिसमें से 17 शतक उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए लगाए हैं. अब टीम का अगला में मैच कल कटक में होगा. 

विराट ने अपनी कप्तानी के पहले ही दिन बेहतरीन शॉट्स लागए, उन्होंने विकेट के बीच शानदार दौड़ लगाई, और पिच में समझदारी से काम किया जो एक अच्छे कप्तान की पहचान है. वही इस दौरान उन्होंने एक ऐसा शॉट खेला जिसकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी के श्रीलंका के खिलाफ 2011 वर्ल्डकप फाइनल में खेले गए शॉट से की जा रही है. धोनी ने भी छक्का जड़ा था और कोहली ने भी छक्का ही लगाया. चाहे वो वनडे क्रिकेट हो या टी20 या फिर टेस्ट, विराट कोहली हमेशा कॉपी बुक स्टाइल क्रिकेट खेलने के लिए जाने जाते हैं. टाइमिंग और प्लेसमेंट उनकी बैटिंग की सबसे बड़ी खासियत है.

कोहली के ऐसे लागए गए शॉट्स की हर कोई तारीफो के पूल बांध रहे है. वही कमेंट्री बॉक्स में बैठे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन विराट के इस शॉट को अविश्वसनीय करार देते हुए कहा, ‘मैने इससे पहले ऐसा शॉट नहीं देखा. 

सचीन की बराबरी को लेकर विराट ने फिर दिया बड़ा बयान

Photos : अचानक ऐसा क्या हुआ, जो केदार जाधव का शतक छोड़ घर भागी उनकी पत्नी

सहवाग और हरभजन ने भारत की जीत पर किए कुछ ऐसे ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -