इन 3 राशिवालों के लिए सबसे अच्छा होगा सितंबर का महीना, हो जाएंगे मालामाल
इन 3 राशिवालों के लिए सबसे अच्छा होगा सितंबर का महीना, हो जाएंगे मालामाल
Share:

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन या वक्री होता है, तो इसका सीधा असर लोगों पर पड़ता है और इसी के साथ देश- दुनिया पर भी नजर आता है। आप सभी को बता दें कि बुद्धि और व्यापार के दाता बुध ग्रह 10 सितंबर कन्या राशि में वक्री होने जा रहे हैं। जी हाँ और इसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। हालाँकि 3 राशियां ऐसीं हैं जिनको बुध का वक्री होना विशेष लाभकारी साबित हो सकता है और उनके पास भारी मात्रा में धन आ सकता है। 

 
सिंह राशि: बुध ग्रह का वक्री होना आप लोगों को लाभदायक साबित हो सकता है। जी हाँ, क्योंकि बुध ग्रह आपके आपकी गोचर कुंडली से दूसरे भाव में वक्री होने जा रहे हैं। जिसे धन और वाणी का स्थान माना गया है। जी दरअसल इस समय आपको आकस्मिक धनलाभ के योग बने हुए हैं। इसी के साथ ही इस दौरान कारोबार में कोई महत्वपूर्ण डील फाइनल हो सकती है। इसके अलावा पार्टनरशिप का काम शुरू कर सकते हैं। जिसमें अच्छा लाभ होने की संभावना है। इसके अलावा कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

वृश्चिक राशि: बुध ग्रह का वक्री होना आपको व्यापार और करियर में आशातीत सफलता दे सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि बुध देव आपकी गोचर कुंडली में 11वें भाव में वक्री हुए हैं। जिसे कुंडली का विशेष स्थान माना जाता है। इसी के साथ ही इसे इनकम और लाभ का भाव माना गया है। इस वजह से इस समय आपकी आय में अच्छी बढ़ोतरी होने की संभावना है। साथ ही इस समय आपको कारोबार और करियर में सुनहरी सफलता मिल सकती है। इसके अलावा इस दौरान आय के माध्यम में वृद्धि देखने को मिल सकती है और इस दौरान आपको भाग्य का भी साथ मिलेगा।

धनु राशि:  व्यापार में नए संबंध बन सकते हैं। कार्य में समय अच्छा होगा। पिता के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। आप वाहन और प्रापर्टी खरीदने का मन बना सकते हैं। कारोबार और नौकरी में बड़े लाभ होंगे और धन लाभ के सबसे बड़े और गहरे संकेत हैं।

अष्टमी तिथि से शुरू होगा महालक्ष्मी व्रत, इस तरह करें पूजन

राशिफल: इन राशिवालों के लिए खास होने वाला है सितंबर का महीना, पहले दिन ही मिलेगी बड़ी खुशखबरी

आज गणेश चतुर्थी पर इन राशिवालों को मिल सकती है अच्छी खबर, जानिए क्या है आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -