मर्सिडीज बेंज 1400 गाड़ियों के मॉडल को बुलाया वापस

By Emmanual Massey
Jan 24 2021 04:56 PM
मर्सिडीज बेंज 1400 गाड़ियों के मॉडल को बुलाया वापस

मर्सिडीज-बेंज ने एस-क्लास के लिए रिकॉल जारी किया है, उत्पादन दर्ज करने के तुरंत बाद। रिपोर्ट के अनुसार लग्जरी सेडान छोटी इनर टाई रॉड्स से लैस है, जो कैब गंभीर स्टीयरिंग समस्याओं को जन्म देती है। ये छड़ उचित ड्राइविंग के लिए विश्वसनीय नहीं हैं, इस प्रकार कार को तुलनात्मक रूप से अधिक दुर्घटना प्रवण बनाते हैं। पालकी के सभी मालिकों को लक्जरी कार निर्माता द्वारा संपर्क किया गया है और उन्हें एक अधिकृत डीलर से परामर्श करने का सुझाव दिया गया है, जहां सेवा तकनीशियन आंतरिक टाई की छड़ में देख सकते हैं, उनका निरीक्षण कर सकते हैं और यदि आवश्यक हो, तो उसी की जगह ले सकते हैं। ये सेवाएं बिना किसी अतिरिक्त लागत के प्रदान की जाएंगी। 

रिपोर्ट के अनुसार, एक कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि लगभग 1,400 कारें, जो पहले ही ग्राहकों को वितरित की जा चुकी हैं, को निरीक्षण के लिए वापस बुलाया जा रहा है, एक पत्र के माध्यम से मालिकों को "तुरंत" शब्द से अवगत कराया। बिजनेस इनसाइडर ने कॉमपनी के हवाले से कहा, "हम इस अतिरिक्त कार्यशाला यात्रा और आपकी समझ के लिए आशा करते हैं।"

इस महीने की शुरुआत में, कंपनी ने अपने प्रमुख एस-क्लास का est मेस्ट्रो एडिशन ’लॉन्च किया, जिसकी कीमत-1.51 करोड़ (एक्स-शोरूम, ऑल इंडिया) थी।

गांव से बहिष्कार किए जाने पर दुखी हुआ युवक, उठा लिया ये बड़ा कदम

2020 में मारुति सुजुकी स्विफ्ट की हुई 23 लाख कारों की बिक्री

ऑटो चिप की कमी को कम करने में मदद करेंगी ये चीज