भारत में 7 लाख तक सस्ती हुई ये लक्ज़री कारें!
भारत में 7 लाख तक सस्ती हुई ये लक्ज़री कारें!
Share:

अगर आप लक्ज़री कारों का शौक रखते है और जल्द ही कोई लक्ज़री कार खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. जी हाँ अभी हाल ही में लक्ज़री कार निर्माता कम्पनी मर्सेडीस ने अपनी कारों पर 7 लाख रूपये तक की छूट देने की बात कही है.

दरअसल भारत में 1 जुलाई से GST लागू होने को है जिससे है लक्ज़री कार कंपनियों ने अपने दाम में बड़ी कटौती कर रही है. कम्पनी ने अपनी कारों को इतना सस्ता करने के पीछे कारण बताया है कि जीएसटी लागू होने के बाद कारों के दाम में बढ़ौतरी होना तय है जिससे कार खरीदने वालो कि संख्या भी काम हो. इसलिए कम्पनी चाहती है कि जीएसटी से पहले ही वो लोगो को इतनी कार बेच बे की आगे आने वाले समय में काम चुनातियों का सामना करना पड़ें.

आपको बता दें कि ये दरें पिछले दिनों मई के आखरी सप्ताह में लागू हुई थी जो कि पूरे जून के महीने में भी जारी रहेगी. लेकिन अगर जीएसटी को 1 जुलाई से लागू नहीं किया जाता है तो वही पुरानी दरों में बाजार में कार मिलेगी. आपको बता दें कि मर्स्डीज अभी भारत में सेडान क्लास में सीएलए, सी क्लास, ई-क्लास, इस क्लास और मेबैच इस 500 मॉडल को बनती है वहीं कम्पनी अपनी एसयूवी के जीएलसी, जीएसई और जीएलएक्स को भारत में तैयार करती है इसके अलावा कम्पनी अपने दूसरे मॉडल के दामों में कोई कटौती नहीं करेगी.

आपको बता दें कि मर्स्डीज पहली ऐसी कम्पनी बन गई है जो जीएसटी लागू होने से पहले ही ग्राहकों को डिस्काउंट दें रही है. इसके साथ ही मर्स्डीज बेंज ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष वारंटी योजना एडवांस एश्योरेंस प्रोग्राम शुरू किया है इसके तहत उसके वाहनों पर छह साल तक की एक्सटेंडेड वारंटी ली जा सकती है.

ये है दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत जानकर उड़ जायेगे आपके भी होश

पेट्रोल-डीजल से नहीं बल्कि अब प्राकृतिक गैस से चलेगी ऑडी!

GST की वजह से इन कारों पर मिल रही है लाखों की छूट!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -