GST की वजह से इन कारों पर मिल रही है लाखों की छूट!
GST की वजह से इन कारों पर मिल रही है लाखों की छूट!
Share:

हाल ही में संसद में GST लागू किया गया है जिसका असर वस्तुओं की कीमत पर देखने को मिल रहा है. GST में कुछ चीज़े सस्ती हुई है तो कुछ के दाम पहले से भी ज्यादा जाएंगे. GST का असर ऑटोमोबाइल पर भी पड़ा है. लेकिन एक गुड न्यूज़ है उन लोगो के लिए जो लक्ज़री कारों का शौक रखते है.

जी हाँ अब लक्ज़री कार खरीदना और भी सस्ता हो गया है. GST की वजह से कुछ लक्ज़री कारों पर लाखों की छूट मिल रही है. लेकिन GST लागू हो जाने के बाद ये कारें पहले से बह महंगी हो जाएगी. आइये जानते है किन कारों पर मिल रही है लाखों रूपये की छूट-

टाटा मोटर्स के अधिकार वाली जगुआर रेंज रोवर पर 10 से 11 लाख रूपये की छूट मिल रही है. हालाँकि यह ऑफर केवल तत्काल बुकिंग और सिमित समय के लिए है. वहींअलग-अलग राज्यों के हिसाब से अलग अलग डिस्काउंट दिया गया है.

इसके अलावा फोर्ड इंडिया ने भी अपनी एसयूवी, सिडैन, और हैचबैक पर 30000 हजार रूपये तक की छूट देने का एलान किया है. वहीं मर्स्डीज बेंज, ऑडी, और BMW भी अपने शानदार ऑफर्स की घोषणा कर चुके है.

आपको बता दें कि GST लागू होने के बाद लक्ज़री गाड़ियों कि कीमत बढ़ जायँगी ऐसे में सम्भवतया है कि इन कारों की बिक्री घाट जायेगी. इसी बात को ध्यान में रखते हुए लक्ज़री कारों पर भरी डिस्कॉउंट देखा जा रहा है. इसके अलावा ये कंपनियां कई लुभावने फाइनेंस ऑफर भी लेकर आई है.

ऋषभ पंत और उनकी नई मर्सिडीज कार देखिए फोटो

इस तरह बनाइये अपनी कार को खुशबूदार

जानिए अपनी कार के सही कीमत, क्या आपको पता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -