बॉलीवुड सुपर स्टार Amitabh Bachchan ने खरीदी सबसे महँगी कार
बॉलीवुड सुपर स्टार Amitabh Bachchan ने खरीदी सबसे महँगी कार
Share:

नई Mercedes-Benz V-Class MPV को बॉलीवुड के सुपरस्टार Amitabh Bachchan ने  खरीदी है. कंपनी इस कार की कीमत 81.90 लाख रुपये तय की है. वे पहले भारतीय सेलेब्रिटी हैं जिनके पास एसयूवी और सेडान के बाद यह लग्जरी MPV है. उन्होंने ऑटो हैंगर डीलरशिप से मुंबई में  V-Class खरीदी और कार उन्हें उनके घर डिलीवर की गई है. यह अब तक की सबसे महंगी MPV है. भारत में इसकी दो वेरिएंट्स V-Class Expression और V-Class Exclusive बिक्री होती है. कंपनी ने द्वारा तय कार की कीमत क्रमश: 68.40 लाख रुपये और 81.90 लाख रुपये है. यह जानकारी हमें फिलहाल नहीं मिल पाई है कि श्री बच्चन ने कौन सा वेरिएंट खरीदा है, किन्तु इस बात की बहुत संभावना है कि इस सुपरस्टार ने टॉप स्पेसिफिकेशन वेरिएंट ही खरीदा हो, जिसमें 6 सीट कॉन्फिगरेशन हो. ​इस कार के साथ उनका एक फोटो भी सामने आया है.

इसी साल Mercedes-Benz ने अपनी लग्जरी मल्टी-पर्पज व्हील (MPV) लॉन्च की है. यह लग्झरी कार 7 सीटर लॉन्ग-व्हीलबेस और एक्स्ट्रा-लॉन्ग व्हीलबेस  वेरिएंट्स में आती है. लॉन्ग-व्हीलबेस वर्जन में व्हीलबेस 3200 mm और लंबाई 5140 mm दी गई है, वही कार मे अतिरिक्त लॉन्ग व्हीलबेस में व्हीलबेस 3430 mm और लंबाई 5370 mm दी गई है.

कंपनी ने 2-लीटर BS VI मानकों से लैस Mercedes-Benz V-Class में डीजल इंजन दिया गया है, जिसमे  120 kW (161 bhp) की पावर और 380 Nm का टॉर्क जनरेट की क्षमता है. इस कार को 100 किमी की रफ्तार पकड़ने में 10.9 सेकंड का वक्त लगता है. कंपनी ने इस कार मे सेफ्टी के तौर में V-Class में अटेंशन असिस्ट, 6 एयरबैग्स और एक्टिव पार्किंग असिस्ट के साथ 360-डिग्री कैमरा दिया गया है. कंपनी ने इस कार को 5 कलर मे पेश किया है. जो देखने मे बहुत आकर्षक है.

A.I से लैस मोटरसाइकिल होगी लॉन्च, तय कर सकेंगे 150 किलोमीटर दूरी

हीरो की बिक्री को देखकर आप रह जायगे हैरान

KTM Duke 125 VS Duke 200 VS Duke 250 : कौन सी बाइक है बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -