मर्सिडीज़ की नई ई-क्लास को मिली 500 से अधिक बुकिंग
मर्सिडीज़ की नई ई-क्लास को मिली 500 से अधिक बुकिंग
Share:

वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज़ बेंज इंडिया ने कुछ दिनों पहले ही अपनी नई लक्ज़री कार ई-क्लास को लॉन्च किया था। आपको बता दे कि इस कार को अब तक 500 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं। नई ई-क्लास कार की कीमत मुंबई में एक्स शो रूम में 56.15 लाख रूपए और 69.47 लाख रूपए रखा गया है। और अब तक मर्सिडीज बेंज, ई-क्लास की लगभग 13 मिलियन यूनिट्स बेच चुकी है।

मर्सिडीज़ की नई ई-क्लास कार E200 पेट्रोल और E350D डीज़ल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके पेट्रोल वर्जन में 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर इंजन लगा है जो 187PS की पावर और 300NM का टॉर्क देता है। सिर्फ 8.5 सेकंड में यह कार 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार चलती है। साथ ही नई ई-क्लास के डीज़ल वर्जन में 3.0 लीटर का V6 इंजन मिलेगा, जो 262PS की पॉवर और 620NM का टॉर्क देगा। कार की टॉप स्पीड 250 kmph है। वही 100 की रफ्तार पकड़ने के लिए कार को सिर्फ 6.6 सेकंड का टाइम लगता है। दोनों ही कारों में 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा, और यह पिछले पहियों पर पावर सप्लाई करेगा।

इसके अलावा मनोरंजन के लिए इसमें 13 सराउंड साउंड स्पीकर वाला बर्मस्टर का ऑडियो सिस्टम दिया गया है। इस में एस-क्लास वाला 12.3 इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम भी दिया गया है। इसके अलावा 64 कलर वाली एंबियंट लाइटिंग और स्टीयरिंग व्हील पर टच सेंसटिव कंट्रोल दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए कार में 7 एयरबैग्स दिए गए हैं। कार में एडजस्टेबल एयर सस्पेंशन दिया गया है।

 

जानिए रॅायल एनफील्ड की सिंगल सीटर बाइक की खासियत

नई टोयोटा कोरोला एल्टिस की बुकिंग हुई शुरु, जल्द कराएं बुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -