Luxe Drive Live 2019 से इस लग्जरी कार निर्माता कंपनी ने दिल्ली में रखा कदम, ये है रिपोर्ट
Luxe Drive Live 2019 से इस लग्जरी कार निर्माता कंपनी ने दिल्ली में रखा कदम, ये है रिपोर्ट
Share:

कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने आज ‘Luxe Drive Live 2019’ के साथ नई दिल्ली में कदम रखा है. यह एड्रेनालाईन और संगीत पर बनाया गया एक विशेष लक्जरी अनुभव है जो अब अपने पांचवें साल में है. इसमें मर्सिडीज-बेंज कारों की एक प्रभावशाली सीरीज का परीक्षण करने का एक विशेष अवसर शामिल था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Burgman Street से TVS Ntorq कितनी है अलग, जानिए तुलना

सीएलए और जीएलए जैसी नई पीढ़ी की मर्सिडीज-बेंज कारों का सेल्फ-ड्राइव अनुभव जीएलए, जीएलसी और जीएलई 250 के लिए विशेष रूप से डिजाइन ऑफ-रोड ट्रैक पर सेल्फ-ड्राइव अनुभव.

Destini 125 या Access 125 में से कौन सा स्कूटर है ग्राहकों के लिए किफायती और पावरफुल

GLE 350 और GLS का प्रदर्शन.सी-क्लास और ई-क्लास में पूर्व-सुरक्षित प्रदर्शन. साथ नवीन कार डिस्प्ले जिसमें नए उत्पाद लॉन्च और ब्रांड शेपर्स शामिल हैं.2019 भारत में मर्सिडीज-बेंज के 25 वें वर्ष और लक्जरी कार निर्माता के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है.ग्राहक मर्सिडीज-बेंज एसयूवी, सेडान और प्रदर्शन कारों का अनुभव करते हैं.मर्सिडीज-बेंज उत्पाद जीएलए, जीएलसी, जीएलई और जीएलएस से लेकर सी-क्लास और ई-क्लास तक टेस्ट-ड्राइव के लिए उपलब्ध हैं.अतिरिक्त ऑफ-रोड ट्रैक के साथ लंबे समय तक सेल्फ-ड्राइव ट्रेल रोमांचक और सर्व-समावेशी अनुभव प्रदान करता है.नि:शुल्क कार मूल्यांकन, व्यक्तिगत वित्त के साथ विशेष व्यापार-में; मर्सिडीज-बेंज फाइनेंशियल सर्विसेज अनुकूलित वित्तीय विकल्प प्रदान करता है.लक्जरी कार के प्रशंसकों के लिए समर्पित एएमजी लाइफस्टाइल संग्रह खंड के साथ मर्सिडीज-जोन में विशेष मर्सिडीज-बेंज संग्रहणीय.

बजाज की Pulsar और Avenger बाइक लवर्स के लिए बड़ी खबर, कीमत में हुई बढ़ोत्तरी

TVS स्कूटी पेप प्लस का नया एडिशन हुआ पेश, हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

Hero Xtreme Sports से TVS Apache RTR 160 कितनी है पावरफुल, जानिए हर छोटी से छोटी जानकार 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -