भारत में मर्सिडीज बेंज की AMG GTS लांच
भारत में मर्सिडीज बेंज की AMG GTS लांच
Share:

नई दिल्ली: मंगलवार को विश्व की प्रतिष्ठित व दिग्गज जानी-मानी लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज ने इंडिया में एएमजी जीटी एस मॉडल को प्रस्तुत किया. राजधानी दिल्ली के शोरूम पर विश्व की प्रतिष्ठित व दिग्गज जानी-मानी लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज की एएमजी जीटी एस मॉडल कार की कीमत 2.4 करोड़ रुपये है.

एएमजी जीटी एस में चार लीटर का बाई टर्बो इंजन मौजूद है तथा भारत में विश्व की प्रतिष्ठित व दिग्गज जानी-मानी लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज कंपनी की यह 14वीं पेशकश है, विश्व की प्रतिष्ठित व दिग्गज जानी-मानी लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज अपनी एक घोषणा में कहा है की कंपनी ने 2015 में भारत में 15 नए उत्पाद पेश करेगी.

इस बाबत रोलैंड फॉल्गर जो की मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी है उन्होंने अपनी जानकारी में दोहराया है की भारत में हमारी प्रतिष्ठित कार एएमजी जीटी एस को उतारना हमारे द्वारा शीर्ष उत्पादन को पेश करने जैसा है, मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी रोलैंड फॉल्गर ने आगे कहा की हम हिंदुस्तान में अपने वैश्विक पोर्टफोलियो का सबसे प्रतिष्ठित उत्पाद को कर रहे है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -