फॉर्च्यूनर के दाम में ख़रीदे मर्सिडीज की ये कार
फॉर्च्यूनर के दाम में ख़रीदे मर्सिडीज की ये कार
Share:

अगर टोयोटा की फॉर्च्यूनर खरीदने जा रहे है लेकिन सोचो अगर आपको इसी कीमत में मर्सिडीज खरीदने का मौका मिले तो कैसा रहेगा? जी हाँ अभी हाल ही में लॉन्च हुई मर्सिडीज बेंज की एसयूवी जीएलए भारत में अब तक की सबसे सस्ती कार है. लॉन्च हुई एसयूवी जीएलए फेसलिफ्ट की कीमत 30 .65 लाख रूपये से शुरू होगी.

वहीं इस कार के फीचर की बात करे तो इसमें चेन लिंक क्रोम के साथ नई ग्रिल डी जाएगी जो इसे प्रीमियम कॉम्पैक्ट एसयूवी को बोल्ड लुक देगा. कार में नई स्टाइल का बम्पर और बड़े एयर इंटेक्स दिए गए है . कार में बाई जेनन की जगह अब जीएलए स्पोर्ट फुल एलईडी हैंडलैम्प दिए गए है. कार के टेल लाइट्स भी एलईडी होंगे. कार के साथ नए एलाय व्हील्स भी दिए जायेंगे. मर्सिडीज बेंज जीएलए का इंटीरियर लगभग पुरानी कार जैसा ही होगा.

कार के डेशबोर्ड पर बिलकुल नया 8 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो इसे बोल्ड लुक देता है. इसके इंटीरियर को प्रीमियम टच देने के लिए अलग से क्रोम वर्क किया गया है. वहीं कार के इंस्ट्रूमेंट कंसोल और सीट अपहोल्स्ट्री में भी मामूली बदलाव किये गए है. कार में एक्टिव ब्रेक असिस्ट दिया गया है. जो कार ड्राइवर को किसी विपरीत परिस्थिति में सिग्नल देगा.

कम्पनी ने अपडेटेड कार के साथ 360 डिग्री पार्किंग कैमरा के साथ बर्ड आई व्यू और मोशन डिटेक्शन वाले इलेक्ट्रिक टेलगेट दिए गए है. कम्पनी ने इस कार को 30 एमएम ऊँचा किया है जिससे इसका ग्राऊंड क्लियरेंस बढ़ गया है. इसके साथ ही मर्सिडीज की नई कार में अपडेटेड सस्पेंशन भी दिए गए है. भारतीय बाजार में इनका सीधा मुकाबला BMW और ऑडी Q3 जैसी कारों से होगा.

GST इम्पैक्ट : 1 लाख रूपये तक सस्ती हो जाएगी ये कारें

BMW ने भारत में लांच की 5 सीरीज, कीमत है 49.90 लाख रूपये

GST इम्पैक्ट : आसानी से समझे ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री पर क्या पड़ेगा असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -