हिन्दुस्तानी सड़कों पर दौड़ेगी अब यह लग्जरी कार, पलक झपकते ही पकड़ लेती है इतनी रफ़्तार...
हिन्दुस्तानी सड़कों पर दौड़ेगी अब यह लग्जरी कार, पलक झपकते ही पकड़ लेती है इतनी रफ़्तार...
Share:

शानदार वाहनों के निर्माण के लिए दुनियाभर में प्रसिद्द मर्सिडीज ने भारत में अपनी नई कार को पेश किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने भारत में नई C-Class Cabriolet लॉन्च कर दी है. यह काफी शानदार कर बताई जा रही है. बताया जा रहा है किकंपनी ने इसे BS-VI पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उतारा है. नई C 300 Cabriolet की एक्स शोरूम कीमत 65.25 लाख रुपये रखी गई है. खास बात यह है कि टू-डोर कनवर्टिबल नई सी300 कैब्रियोले 6.2 सेकंड्स में 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड पकड़ लेती है.

मर्सेडीज सी 300 कैब्रियोले के एक्टीरियर में हुए बदलाव की बात की जाए तो इसमें एलईडी हेडलाइट्स और टेल लाइट्स आपको देखने को मिलेंगी. वहीं इसके अलावा इसमें दोबारा डिजाइन किया गया फ्रंट बंपर और नए डिजाइन की 17-इंच अलॉय वील्ज दी गई हैं. यह कार तीन नए कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. 

पहले की तरह ही नई कार के इंटीरियर और रूफ को अलग-अलग रंगों में चुनने का विकल्प मौजूद है. फिलहाल इसकी कीमत की जानकारी नहीं मिल सकी है. इस फेसलिफ्ट कार में सबसे बड़ा बदलाव इंजन में किया गया है, जो अब बीएस6 मानक के साथ है. वहीं इसमें 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 258hp की पावर और 370Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम हैं. पहले के मॉडल की तुलना में यह इंजन 13hp ज्यादा पावर जनरेट करता है. इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है. 

11 लाख रु में पेश हुई यह बाइक, जानिए ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

रॉयल एनफील्ड का महाधमाका, एक साथ पेश होंगी ये 2 धाँसू बाइक

महज 40 हजार रु में TVS ने लॉन्च कर दिया Sport का स्पेशल एडिशन...

इस दमदार बाइक का लुक ही दीवाना कर देगा आपको, वहीं कीमत से पकड़ लेंगे सर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -