इस दमदार बाइक का लुक ही दीवाना कर देगा आपको, वहीं कीमत से पकड़ लेंगे सर...
इस दमदार बाइक का लुक ही दीवाना कर देगा आपको, वहीं कीमत से पकड़ लेंगे सर...
Share:

Triumph Motorcycles ने अपनी नई धांसू बाइक Triumph Scrambler 1200 से जुड़ी एक बड़ी खबर पेश की है. जहां बताया जा रहा है कि यह गाड़ी दो वेरियंट Triumph Scrambler 1200 XC और Triumph Scrambler 1200 XE नाम से आएगी. बता दें कि दोनों वेरियंट्स ऑफ-रोड बाइक्स हैं, लेकिन कंपनी का कहना है कि इनसे ऑन रोड राइडिंग का भी लुत्फ़ लिया जा सकता है. 

स्क्रैम्बलर 1200 के दोनों वेरियंट को अगले महीने इटली के मिलन में होने वाले EICMA शो में पब्लिक के लिए डिस्प्ले किए जाने की खबर भी मिली है. वहीं इसकी लॉन्चिंग 2019 की शुरुआत में होने जा रही है. इसमें 1,200 cc पैरलल-ट्विन इंजन दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह इंजन 7,400 rpm पर 89 bhp की पावर और 3,950 rpm पर 110 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. दोनों वेरियंट में अजस्टेबल यूएसडी फोर्क्स और अजस्टेबल ट्विन-स्प्रिंग रिसर सस्पेंशन आपको देखने को मिलेगा. 

खास बात यह है कि बाइक में 21-इंच की फ्रंट वील और 17-इंच की रियर व्हेल मौजूद है. वहीं इसमें स्क्रैम्बलर 1200 एक्ससी में स्चिवेबल एबीएस और स्क्रैम्बलर 1200 एक्सई में स्विचेबल कॉर्निंग एबीएस दिया गया है. इसकी डिजाइन पर नज़र डालें तो वह स्क्रैम्बलर जैसा ही है, लेकिन कुछ खास बदलाव किए गए हैं. जिसमे कि ब्रश्ड ऐल्युमिनियम मडगार्ड, चौड़े हैंडलबार और क्लासिक बेंच सीट शामिल हैं. अब नज़र डालते है इस गाड़ी की कीमत पर. तो आपको बता दें कि भारत में इसका सिर्फ XC वेरियंट की लॉन्च किए जाने की संभावना है. भारत में स्क्रैम्बलर 1200 एक्ससी की कीमत 10 से 12 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

बजाज से जुड़ी बड़ी खबर, ग्राहक जरूर पढ़ें एक बार...

लॉन्च हुआ hero का इस तरह का पहला स्कूटर, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश...

कल दस्तक देने जा रहा है Hero का इस तरह का पहला स्कूटर

Kawasaki की शानदार बाइक को लेकर बड़ा खुलासा, इस दिन होगी पेश

होंडा की इस धाकड़ बाइक ने दी दस्तक, कीमत...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -