पुरुषों पर बहुत अच्छी लगती है खाकी
पुरुषों पर बहुत अच्छी लगती है खाकी
Share:

अगर आप पुरुषों को उनके बॉटम वियर के बारे में पूछेंगे तो उन में से 90% पुरुषों का जवाब होगा कि उन्हें जींस पहनना पसंद है. जींस को पुरुष इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि वह पहनने में काफी कोम्फोर्टेबल होती है और किसी भी स्टाइल के साथ मैच हो जाती है. अगर देखा जाए तो जीन्स से ज्यादा कंफर्टेबल खाकी होती है.

पुरुष खाकी को पहनना इसीलिए नहीं पसंद करते क्योंकि उन्हें यह एक स्कूल यूनिफार्म की जैसी लगती है. वह सोचते हैं कि खाकी किसी ऑफिस के मैनेजर या फिर बिजनेस मैन पहनते हैं. कुछ हद तक पुरुषों की यह सोच सही है क्योंकि कार्य स्थल पर बहुत से पुरुष खाकी पहनते हैं. लेकिन आजकल बहुत से पुरुष इसे कैजुअल ओकेज़न पर भी पहनने लगे हैं.

आप खाकी पर टीशर्ट से लेकर ब्लेजर तक पहन सकते हैं और खाकी सब पर बहुत अच्छी लगती है. आजकल खाकी में बहुत सारे कलर्स भी आने लगी है और पुरुष इसमें काफी कूल दिखाई देता है. अगर आपके वार्डरॉब में खाकी नहीं है तो आपको भी मार्केट में जाकर एक दो खाकी जरूर खरीदनी चाहिए क्योंकि जींस तो सभी पहनते हैं और खाकी हमेशा ही आपको एक क्लासिक लुक देता है. आप चाहे तो अपनी पसंद के हिसाब से आप किसी भी फिटिंग की खाकी पहन सकते हैं. तो अगली बार खाकी जरूर ट्राय कीजियेगा.

इन तरीको से बनाये अपनी ऑफिस ड्रेस को और भी अट्रैक्टिव

कॉलेज गर्ल ज़रूर ट्राय करे ये स्टाइलिश स्नीकर्स

जीन्स भी पंहुचा सकती है सेहत को नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -