लड़कियों से क्यों आकर्षित होते हैं लड़के
लड़कियों से क्यों आकर्षित होते हैं लड़के
Share:

महिलाएं हमेशा अपने फिगर के लिए चिंतित रहती हैं. महिलाओं के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन पर हर लड़के की नज़र बनी रहती है. ये कुछ ऐसे अंग हैं जिन्हे देखते ही लड़कों की भावना तेज़ी से बढ़ने लगती है. साथ ही ये बॉडी पार्ट्स लड़कों को अपनी और आकर्षित भी करते हैं. कई महिलाएं तो केवल पुरुष को आकर्षित करने के लिए अपनी बॉडी पर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं. अब भले वो किसी अंग पर टैटू हो या खास अंगों की सर्जरी.

बाल : महिलाओं के बाल उनके ऐटिटूड को दर्शाते हैं, उनके लुक को चेंज ओवर देने में भी बाल की सबसे इम्पोर्टेन्ट होते है. लड़कों को महिलाओं के तरह-तरह के डिज़ाइनर बाल पसंद आते हैं.

कमर : अधिकतर लड़कों की नज़र महिलाओं की कमर पर होती है. कमर जितनी लचकती है, मर्द उतने ही आकर्षित होते हैं. कहते हैं की पतली कमर का जादू लड़कों पर ज्यादा चलता है. कमर से फिसलती पानी की बूँदें लड़कों का मन मोह लेती हैं.

होंठ : महिलाओं के गुलाबी होंठ हर लड़कों को अपनी तरफ खींचते हैं. किसी महिला के चेहरे को देखते हुए लड़कों का ध्यान सबसे पहले उसके होंठों पर ही जाता है. और अगर महिला ने अपने होंठों पर कोई सुन्दर सी लिपस्टिक लगा राखी होतो फिर क्या बात है भाई, दिन बन जाता है जैसे.

ब्रेस्ट : महिलाओं के ब्रेस्ट उनका एक ऐसा अंग है जो काफी सेंशुअस होता है. लड़के इसकी और सबसे अधिक आकर्षित होते हैं. इसे सेक्स करते समय स्टार्टर के रूप में भी लिया जाता है. परफेक्ट कर्व्ड शेप ब्रेस्ट की ओर लड़कों का ध्यान सबसे अधिक जाता है.

बट : महिलाओं के गोल बट लड़कों को बड़ा आकर्षित करते हैं. कई पुरुष इससे बड़े ही ग़ज़ब तरीके से निहारते हैं, जिससे ये लड़कों को अपनी और खींचते हैं. महिलाओं के सेक्सी कपडे पहनने का तरीका भी उनके बट्स पर निर्भर करता है.

पीठ : महिलाओं की पीठ को लेकर लड़कों में बड़ा क्रेज रहता है. आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ लड़कों को अपनी और खींचती है. पीठ जितनी क्लीन, बगैर किसी निशान के रहती है लड़के उतना आकर्षित होते हैं. लेकिन अगर उस पीठ पर कोई टैटू मिल जाए तो लड़कों का ध्यान हटाए नहीं हटता.

फ्रिज के पीछे से निकला कुछ ऐसा, जिसे देखकर शाख भी रह गया हैरान

कुछ इस तरह किया अपनी दोस्त को प्रोपोज़,फोटोज हो रही हैं वायरल

भगवान की रोती मूर्ति को देखने उमड़े भक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -