1, 2 नहीं Meizu ने हिन्दुस्तान में एक साथ उतारें 3 दमदार स्मार्टफोन
1, 2 नहीं Meizu ने हिन्दुस्तान में एक साथ उतारें 3 दमदार स्मार्टफोन
Share:

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu ने भारत में एक नया धमाका कर दिया हैं. आपको बता दें कि धमाका यह हैं कि कंपनी द्वारा एक साथ तीन नए स्मार्टफोन लांच किए गए हैं जिनमें Meizu M16th, Meizu M6T, Meizu C9 शामिल है. बता दें कि इन्हे कंपनी द्वारा आज ही पेश किया गया हैं. 

तीनों फोन की लांचिंग बुधवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में हुई हैं. फोन के साथ कंपनी ने पीओपी व ईपी52 लाइट वायरलेस हेडफोन को भी लांच किया हैं. इनकी कीमत क्रमशः 6,999 रुपये और 1,999 रुपये रखी गई है. जानकारी हैं कि इन सभी प्रोडक्ट्स को ग्राहक अमेजॉन इंडिया से खरीदा सकते हैं. वहीं जियो के साथ साझेदारी के तहत ग्राहकों को 2,200 रुपये का कैशबैक और 100 जीबी डाटा मुफ्त में मिलेगा. 

Meizu C9 

इस फ़ोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड ओरियो मिलेगा. वहीं पॉवर के लिए फ़ोन में 3500 एमएएच की बैटरी है और फोन में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. इसकी कीमत 5,999 रुपये है, हालांकि इसे 4,999 रुपये की कीमत पर कुछ दिन बेचा जाएगा.

Meizu M16th 

इस फ़ोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड ओरियो 8.0 आधारित Flyme ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा. साथ ही इसमें डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 20 मेगापिक्सल का है. वहीं इसकी कीमत 39,999 रुपये तय की हैं. जबकि सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Meizu M6T 

इस फ़ोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड नूगट 7.0 और 5.7 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 बताया जा रहा है. इसमें ड्यूल रियर कैमरा में एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है और सेल्फी के लिए फ़ोन में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का  दिया गया है. पॉवर के लिए 3300mAh की बैटरी दी गई हैं. इसकी कीमत 7,999 रुपये है.

भारत में OPPO R17 PRO की धमाकेदार एंट्री, महज 40 मिनट में होगा फुल चार्ज

इन ग्राहकों को गूगल का नया तोहफा, शुरू की 'कॉल स्क्रीन' फीचर सेवा

SAMSUNG को टक्कर देने आ रही है माइक्रोसॉफ्ट, बनाएगी मुड़ने वाला स्मार्टफोन

Samsung ने घटाए धाँसू स्मार्टफोन के दाम, जल्द से जल्द करें खरीदी

करोड़ों भारतीयों को मिलें यह ख़ास सुविधा, इसलिए Whatsapp ने लिखा RBI को पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -