Meizu ने लांच किया नया मोबाइल Meizu M6
Meizu ने लांच किया नया मोबाइल Meizu M6
Share:

दिल्ली: स्मार्ट फोन  निर्माता कंपनी Meizu ने अपने नए फोन को लांच कर दिया है. लांच किये गए इस फोन का नाम Meizu M6 है. इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें एमटच फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के फ्रंट पर होम बटन के साथ ही मौजूद है जिसके लिए कंपनी का कहना है कि इससे केवल 0.2 सेकेंड्स में ही फोन अनलॉक हो जायेगा.

आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 7699 रुपए रखी है और अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर यह बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा.  ग्राहक इस स्मार्टफोन को साइड से ब्लैक कलर अॉप्शन के साथ खरीद सकेंगे.  अगर इसमें कैमरे की बात करें तो 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व फ्रंट के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है.

 

इस मोबाइल में 5.2 इंच की HD डिस्प्ले डाली गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल्स का है. ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसैसर के साथ इसमें 2GB/3GB रैम और 16GB/32GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोेएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. मोबाइल में एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपनी के Flyme 6.0 UI पर आधारित इसमें 3070mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है.

एमआई के बेंड 3 में जुड़ा यह अपडेट

नोकिया के इस मोबाइल में है अब तक का बेस्ट कैमरा

देखिए सैमसंग का फोल्डेबल मोबाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -